scriptजब दो सगे भाईयों के बीच इस बात को लेकर हुआ विवाद, तो छोटे भाई ने कर दिया यह काम, सभी रह गए सन्न | Boy suicide in banda latest news | Patrika News
बांदा

जब दो सगे भाईयों के बीच इस बात को लेकर हुआ विवाद, तो छोटे भाई ने कर दिया यह काम, सभी रह गए सन्न

दो सगे भाईयो में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते छोटे भाई ने जहर खा लिया।

बांदाApr 08, 2019 / 11:13 am

Neeraj Patel

Boy suicide in banda latest news

जब दो सगे भाईयों के बीच हुआ विवाद, तो छोटे भाई ने कर दिया यह काम, सभी रह गए सन्न

बांदा. परिवारिक विवाद के चलते युवक ने सलफाश जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दो सगे भाईयो में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते छोटे भाई ने जहर खा लिया। परिजनों ने इलाज के लिए चिल्ला स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बांदा जिला अस्पताल रिफर किया गया, तो वहीं अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृत युवक की लाश को पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है और घटना की जांच कर रही है।

मामला बांदा जनपद के चिल्ला थाना अंतर्गत महेदु गांव का है जहां दो सगे भाई आपस में लड़ गए और गुस्से में आकर 19 वर्षीय छोटे भाई शशि तिवारी ने सल्फास खा लिया। परिजनों ने गंभीर अवस्था में उसे चिल्ला स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बांदा रिफर कर दिया गया, जिस पर बांदा जिला अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक की लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है।

इस घटना के बारे में मृतक के पिता ने बताया कि वो बाजार गए हुए थे, घर में साइकिल को लेकर दोनों भाई आपस में लड़ गए थे। जिस पर छोटे लड़के शशि तिवारी ने जहर खा लिया, उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बारे में सीओ सिटी राजिव प्रताप सिंह का कहना है कि चिल्ला थाना क्षेत्र में दो भाइयो के विवाद में छोटे भाई के जहर खाने का मामला संज्ञान में आया है जिसमें छोटे भाई शशि तिवारी ने जहर खाकर अपनी जान दी है। शव को पोस्ट-मार्टम को भेज दिया गया है, रिपोर्ट के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Home / Banda / जब दो सगे भाईयों के बीच इस बात को लेकर हुआ विवाद, तो छोटे भाई ने कर दिया यह काम, सभी रह गए सन्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो