script

जमीन के लिये भाई ने भाई को मारी गोली, परिवार में छाया मातम

locationबांदाPublished: Oct 19, 2019 10:47:45 am

जमीनी विवाद को लेकर सगे भाई ने भाई को गोली मार दी।

जमीन के लिये भाई ने भाई को मारी गोली, देखें वीडियो

जमीन के लिये भाई ने भाई को मारी गोली, देखें वीडियो

बांदा. जमीनी विवाद को लेकर सगे भाई ने भाई को गोली मार दी। घायल अवस्था में उसे बांदा जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है। परिजनों की मानें तो जमीनी विवाद के चलते भाई-भाई में पहले झगड़ा हुआ फिर एक भाई ने दुसरे को गोली मार दी जिसे डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया है। वही पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

मामला बांदा जनपद के बबेरू थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरवल गांव का है जहां लाल और राजू सिंह दोनों सगे भाई हैं। जमीन के विवाद को लेकर पहले दोनों के बीच कहा सुनी हुई, इस बीच लाला ने देशी तमंचे से अपने भाई राजू पर कट्टे से फायर झोंक दिया, गोली राजू के कंधे में लगी। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी व ग्रामीणों की मदद से परिजन घायल को बांदा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे कानपुर रेफर कर दिया जहां से डाक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश प्रारम्भ कर दी है। इस घटना के बारे में अपर पुलिस अधीछक बांदा ने बताया की बांदा के मोरवाल गांव में खेत की जुताई के विवाद में दो सगे भाइयों में विवाद हो गया, इसी बीच लाला ने अपने भाई राजू को गोली मार दी, जिसको बाँदा जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है, बताया की घटना की जाँच की जा रही है तथा पुलिस आरोपी को पकड़ने में लग गयी है ।

ट्रेंडिंग वीडियो