script

हैवानियत की इंतहा! चार लोगों ने मिलकर युवक की चीर दी टांगें, हत्या के बाद ऐसे मिटाना चाहते थे सुबूत

locationबांदाPublished: Oct 27, 2019 08:59:40 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

बांदा जनपद के मटौंध थाना क्षेत्र में सामने आई दिल दहला देने वाली वारदात, कई हिरासत में

brutal murder

मृतक की पत्नी ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। वारदात के बाद से चारों आरोपित फरार हैं।

बांदा. जनपद के मटौंध थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। खैराड़ा रोड पर दबंगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिटाई से जब वह अचेत हो गया तो शैतानों ने युवक की टांगों पर पैर रखकर उसे बीच से चीर दिया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। मृतक की पत्नी ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। वारदात के बाद से चारों आरोपित फरार हैं।
बांदा जिले के दरदा गांव के मजरा छावनी डेरा निवासी राकेश निषाद उर्फ खिलाड़ी एक ढाबे पर काम करता था। शुक्रवार रात दबंगों ने उसे बेल्ट और डंडों से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। लहूलुहान होकर मरणासन्न हालत में जब वह जमीन पर गिर गया तो दबंगों ने राकेश की लात पर लात रखकर उसे टांगें फाड़ दीं। घटनास्थल पर राकेश ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। इसके बाद वह युवक का शव साथ उठा ले गये।
चुपचाप शव दफना देना चाहते थे दबंग
अगले दिन शनिवार सुबह दबंग युवक का शव लेकर हरदौली मुक्तिधाम पहुंच गये, जहां वह उसे जल्द से जल्द दफना देना चाहते थे। दबंग बंद गेट को खुलवा चाह रहे थे, लेकिन चौकीदार ने 10 बजे से पहले गेट खोलने से मना कर दिया। इसके बाद चौकीदार व दबंगों के बीच नोंक-झोंक भी हुई। मृतक के परिजनों को इसकी भनक लगी तो वह पुलिस लेकर मुक्तिधाम पहुंच गये। पुलिस को देखते ही लोग भाग निकले, कुछ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
चार के खिलाफ एफआइआर दर्ज
मृतक राकेश की पत्नी देवकली ने ढाबा संचालक वीरेंद्र सिंह, दामोदर, कमलेश रैकवार और जीवन लाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वारदात के बाद से चारों आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो