scriptबसपा-सपा छोड़ कई नताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ | BSP SP leaders join COngress in banda | Patrika News

बसपा-सपा छोड़ कई नताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

locationबांदाPublished: Apr 15, 2021 09:34:52 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आज बैठक व सदस्यता कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें बसपा के नेता रफीक खान उर्फ़ लोहा सिंह सहित दर्जनों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

congress

congress

बांदा. जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आज बैठक व सदस्यता कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें बसपा के नेता रफीक खान उर्फ़ लोहा सिंह सहित दर्जनों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बाँदा के स्टेशन रोड कांग्रेस कार्यालय में आज जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष राजेश दीक्षित की अगुवाही में एक बैठक व सदस्यता अभियान का कार्यक्रम आयोजित हुआ। सदस्यता अभियान कार्यक्रम में बाँदा के नरैनी विधानसभा क्षेत्र के बसपा के वरिष्ठ नेता रफीक खान उर्फ़ लोहा सिंह ने बसपा छोड़कर कांग्रेस की सदसयता ग्रहण की ।
सदस्यता ग्रहण करने वाले लोहा सिंह ने कहा की कांग्रेस सरकार में भेदभाव व जातिवाद नहीं है। मैंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है, मैं जिला पंचायत चुनाव में सभी 30 वार्डो के कैंडिडेट्स को जिताने का काम करूंगा। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष राजेश दीक्षित ने कहा की राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी और नसीमुद्दीन सिद्दीकी की अनुमति से आज बसपा के वरिष्ठ नेता और दर्जनों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है।
वहीं महिला कांग्रेस की जिलाध्यछ सीमा खान ने लाकडाउन पर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की लाकडाउन सरकार की मनमानी और तानासाही का नतीजा है, क्या कोरोना समय बताकर निकलता है, लॉकडाउन से जनता का कोई फायदा नहीं होना है। गरीब भुखमरी की कगार पर पहुँच जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो