बाइक सवार चाचा-भतीजे को रोडवेज बस ने रौंदा, दोनों की मौत

बाइक सवार चाचा-भतीजे को रोडवेज बस ने रौंदा, दोनों की मौत

Mahendra Pratap Singh | Publish: Aug, 11 2018 06:57:52 PM (IST) | Updated: Aug, 11 2018 06:59:38 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

नरैनी कस्बे से बाजार कर वापस लौट रहे बाइक सवार चाचा-भतीजा को एक रोडवेज डिपो बस ने कुचल दिया, घटना के बाद दोनों बाइक सवारो की मौके पर ही मौत हो गई

बांदा. नरैनी कस्बे से बाजार कर वापस लौट रहे बाइक सवार चाचा-भतीजा को एक रोडवेज डिपो बस ने कुचल दिया, घटना के बाद दोनों बाइक सवारो की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर घटना-स्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा। साथ ही मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी। वहीं पुलिस ने रोडवेज बस को अपनी हिरासत में ले लिया है व बस चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है।

जिले के नरैनी तहसील में एक बड़े सड़क हादसे में बाइक सवार चाचा-भतीजे की उस वक्त दर्दनाक मौत हुई, जब वह दोनों नरैनी से बाजार करके अपने गांव छतैनी वापस जा रहे थे। कलिंजर-नरैनी मार्ग पर शंकरपुरवा के समीप बाइक सवार दीपू यादव पुत्र रामप्रसाद साथ में दादूराम यादव पुत्र गोविंद दोनों बाइक पर सवार थे। तभी अनियंत्रित कलिंजर की तरफ से आ रही हमीरपुर डिपो रोडवेज बस द्वारा उक्त बाइक सवार को टक्कर लगने से बाइक बस के नीचे आ गई, जिससे बाइक सवारों की घटना-स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने घटना-स्थल पहुंचकर लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने लाश की शिनाख्त कर मृतकों के परिजनों को सूचना दी, जिसपर परिजन घटना-स्थल पहुंचे। घटना के बाद सड़क में लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने रोडवेज बस को अपनी हिरासत में ले लिया है व बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना स्थल पर नरैनी पुलिस प्रशासन के क्षेत्राधिकारी सहित पुलिस बल तैनात रहा साथ में बस को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए बांदा भेजा व रोडवेज बस चालक एवं परिचालक मौके से फरार हो गए। इस घटना के बारे में अपर एसपी एल बी के पॉल ने बताया की कालिंजर-नरैनी मार्ग में बाइक सवार चाचा-भतीजे को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी थी, जिससे दोनों की घटना-स्थल में ही मौत हो गयी, बस चालक मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned