scriptप्राइवेट अस्पतालों में सिटी मजिस्ट्रेट का छापा, सोनोग्राफी सेंटर व अल्ट्रासाउंड मशीन सील | City magistrate raids in private hospitals | Patrika News

प्राइवेट अस्पतालों में सिटी मजिस्ट्रेट का छापा, सोनोग्राफी सेंटर व अल्ट्रासाउंड मशीन सील

locationबांदाPublished: Nov 28, 2020 02:19:26 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– सिटी मजिस्ट्रेट ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को लेकर शहर के दो अस्पतालों में छापेमार कार्रवाई की

2_8.jpg

बांदा. जनपद में जिला प्रशासन इस समय पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है। आए दिन जनपद में छापेमार कार्यवाहियों को अंजाम दिया जा रहा है। जिलाधिकारी के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को लेकर शहर के दो अस्पतालों में छापेमार कार्रवाई की है जिसमें एक अस्पताल का सोनोग्राफी सेंटर सील किया गया व कई अन्य कार्रवाई भी की गई हैं।

बांदा जिलाधिकारी के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शहर के दो नर्सिंग होम में छापेमार कार्रवाई की। संयुक्त टीम ने शहर के सक्सेना नर्सिंग होम और अवनी परिधि नर्सिंग होम में इस छापेमारी को अंजाम दिया। अवनी परिधि अस्पताल का सोनोग्राफी सेंटर सील किया, लाइसेंस एक्सपायर होने के बावजूद अल्ट्रासाउंड किया जा रहा था। जिस पर अल्ट्रासाउंड मशीन को भी सीज किया गया।

मौके पर मिला कम्प्यूटर और अन्य चीजें भी टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है। अल्ट्रासाउंड कक्ष में मौजूद डॉक्टर छापेमारी के दौरान कक्ष छोड़कर भाग खड़े हुए। इस छापेमार कार्रवाई से डॉक्टरों व नर्सिंग होम में हड़कंप मच गया। इस छापेमार कार्रवाई के बारे में सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर छापेमारी की गई है, गलत पाए जाने पाए कार्रवाई की गई है, आगे भी हमारी ये कार्रवाई जारी रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो