यूपी के इस जिले में जल्द पहुंचेंगे सीएम योगी, जनता देखने के लिए कर इंतजार

यूपी के इस जिले में जल्द पहुंचेंगे सीएम योगी, जनता देखने के लिए कर इंतजार

Neeraj Patel | Publish: May, 03 2019 12:55:19 PM (IST) | Updated: May, 03 2019 12:55:20 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का बांदा में आगमन है जहां बबेरू कसबे में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे

- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनावी जनसभा की तैयारियां लगभग पूरी

- पुलिस विभाग के अधिकारी व जिले के सभी एसओ मौजूद रहेंगे

बांदा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का बांदा में आगमन है जहां बबेरू कसबे में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। बबेरू कस्बे के जेपी शर्मा इंटर कॉलेज मैदान पर बाँदा-चित्रकूट सीट से भाजपा प्रत्यासी आर.के.सिंह पटेल के समर्थन में जनसभा होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनावी जनसभा की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं, जिसमें जिलाधिकारी ने घूम-२ कर जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद पुलिस विभाग के सभी अधिकारियों के साथ मिलकर सुरक्षा की दृष्टि से बैठक भी की गई जिसमें पुलिस विभाग के अधिकारी व जिले के सभी एसओ मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव पांच चरणों में संपन्न होना था जिसमें चार चरण पूरे हो चुके हैं और आखरी चरण में बांदा-चित्रकूट का मतदान 6 मई को संपन्न होना है। इसी कड़ी में आज मुख़्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बांदा आगमन है। जहां वह बबेरू कसबे के जेपी शर्मा इंटर कॉलेज मैदान पर चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जिसमें जिलाधिकारी हीरालाल ने जनसभा स्थल का जायजा लिया, इसके बाद पुलिस अधिकारियों के साथ बैठकर सुरक्षा की दृष्टि से देखते हुए सभी आए पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की गई और जनसभा की रूपरेखा तैयार की गई।

जिलाधिकारी के साथ अपर पुलिस अधीक्षक एल बी के पॉल, सीओ सिटी सिटी, सीओ बबेरु कुलदीप सिंह सहित सभी पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। मुख्यमंत्री की जनसभा को देखते हुए भारी पुलिस बल का इंतजाम किया गया है। जिलाधिकारी हीरालाल ने बताया कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बांदा आगमन है जिसको लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सुरक्षा की दृस्टि से भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। आज डेड़ बजे दोपहर को मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर बांदा के बबेरू कसबे में उतरेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned