सीएम योगी ने इस जिले में गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां, हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचकर जनसभा को किया संबोधित

सीएम योगी ने इस जिले में गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां, हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचकर जनसभा को किया संबोधित

Neeraj Patel | Publish: May, 03 2019 09:30:05 PM (IST) | Updated: May, 03 2019 09:30:06 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा बबेरू कस्बे के जेपी शर्मा इंटर कॉलेज ग्राउंड पर संपन्न हुई

बांदा. जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा बबेरू कस्बे के जेपी शर्मा इंटर कॉलेज ग्राउंड पर संपन्न हुई जिसमें वहां पर हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन में केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की उपलब्धियां बताई व प्रत्याशी आर के पटेल के पक्ष में वोट करने की अपील की।

बांदा जनपद के बबेरू कस्बे के जेपी शर्मा इंटर कॉलेज ग्राउंड पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जनसभा की गई जिसके मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया। अपने 20 मिनट के संबोधन में कहा कि बुंदेलखंड में पेयजल के लिए बहुत जल्द व्यवस्था की जा रही है तथा बीजेपी की सरकार ने डकैत व गुंडों का सफाया कर दिया गया है। जो बचे हैं तो उनका भी राम राम सत्य हो जाएगा। कहा कि ओसामा की तरह अजहर मसूद की भी उल्टी गितनी शुरू जितने भ्रष्चारी थे जितने बेईमान थे सारे के सारे मोदी को रोकना चाहते हैं।

भारत को दुनिया की महाशक्ति बनाने के लिए मोदी जी के प्रयास का नारा पूरे में गूंज रहा है। डिफेंस कॉरिडोर का शिलान्यास पीएम ने झांसी में कर दिया है। 5 साल के दौरान मोदी जी के नेतृत्व में जितने काम है उसका परिणाम है मोदी की का हर जगह नाम है। पूरे बुन्देलखण्ड के लिए बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे का निर्माण करने जा रहे हैं। जब मैं सीएम बना तो मोदी जी ने कहा आप सबसे पहले बुंदेलखंड का दौरा करें और मै सबसे पहले बुन्देलखण्ड आया। डिफेंस कॉरिडोर और एक्सप्रेस वे से नौजवानो के पलायन को रोकेंगे। पेयजल के लिए 9000 करोड़ रुपये मैंने स्वीकृत कर दिए है, तीन साल में सब जगह होगा पानी। जो पहले योजानाएं पूरी हो जानी थी वो कांग्रेस नहीं कर पाई, सपा और बसपा से पूछा जाना चाहिए क्यों नहीं बनाया बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे। हर जिले में बन रहीं है गौशालाएं, अन्ना प्रथा उन्मूलन के लिए किया जा रहा काम।

सपा-बसपा के गुंडों ने जमीनों पर कब्जा किया था जिनसे कब्जा हटवाया। सपा-बसपा से ज्यादा हमारी सरकार बिजली दे रही हैं, हम पर्याप्त बिजली दे रहे हैं, संसाधनों में लूट खसोट के लिए सपा-बसपा ने नहीं दी बिजली। बेटियों की सुरक्षा के लिए एन्टी रोमियों स्कावयड बनाया, एन्टी भू माफिया टीम बनाई। सपा की सरकार से ज्यादा गेंहूं के दाम हम 72 घंटे में दे रहे हैं। कहा कि हमने गरीब को राशन कार्ड, पेंशन दी। बच्चों को संस्कार अच्छे दिए जाते हैं लेकिन आपने देखा होगा प्रियंका कैसा संस्कार दे रही हैं बच्चों को, बच्चों को सिखा रही है गालियां।

हमने कुम्भ का आयोजन किया, जिसमे 24 करोड़ लोग आए, आज प्रयागराज देश की सबसे स्मार्ट सिटी है। लोग कहते थे कुम्भ मैं सुरक्षा कैसे होगी, लेकिन हमने सकुशल कुम्भ सम्पन्न कराया। हमने कुंभ में 4 हजार करोड़ रुपये खर्च किये। कॉमनवेल्थ गेम के 70 हजार करोड़ रुपये खर्च हुए, जिसमे जब जांच हुई तो कई जेल गए। रामजन्म भूमि पर हमला करने वाले, सीआरपीरफ कैम्प के हमला करने वाले, गोरखपुर में सीरियल ब्लास्ट करने वाले जितने भी आतंकवादी थे समाजवादी झंडा लिए थे ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned