scriptबांदा में नदी पार करने की शर्त, 3 बच्चे डूबे, 2 की लाश मिली | Condition of crossing the river in Banda, 3 children drowned in UP | Patrika News

बांदा में नदी पार करने की शर्त, 3 बच्चे डूबे, 2 की लाश मिली

locationबांदाPublished: May 05, 2022 04:43:13 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में में यमुना नदी पार करने की शर्त लगाकर नदी में कूदे 3 बच्चे डूब गए हैं। जिसमें से अब तक दो की लाश ही मिल पाई है।

File Photo of Yamuna River Search operation in Banda

File Photo of Yamuna River Search operation in Banda

बाँदा में यमुना नदी नहाने गए हमजोली के 9 बच्चों में नदी पार करने की शर्त के बीच 3 बच्चों की नदी में डूबकर मौत हो गयी। नदी पार करते समय 3 बच्चो के डूबता देख बच्चो द्धारा स्थानीय मछवारों को सूचना दी जिसके बाद मछवारों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया पर नदी की गहराई के चलते बच्चे गहराई में चले गए। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और बच्चो के परिजन मौके पर पहुँच गए । कई घण्टे की मसक्कत के बाद रेस्क्यू आपरेसन के माध्यम से गोताखोरों ने 2 बच्चो के शव को नदी से बाहर निकाला है वही तीसरे की तलाश अभी जारी है। मौके पर सीओ सदर आनद कुमार पाण्डेय, नायव तहसीलदार कमलेश कुमार एवं पैलानी तहसीलदार हिमराज सिंह, मौजूद हैं ।
घटना बाँदा जनपद एक चिल्ला थाना क्षेत्र अंतर्गर जमुना नदी की है जहाँ पर कल शाम हमजोली के 9 बच्चे नदी नहाने गए तभी उनमे नदी पार करने की शर्त लग गयी। तभी सभी करने लगे जिसमे 3 बच्चे नदी के गहराई में जाकर डूब गए । जब बाकी बच्चो ने अपने साथियो को डूबता देखा तो शोर मचाया, शोर सुनकर मछवारे व ग्रामीण मौके पर पहुँचे व पुलिस को सूचना दी।
सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुँचे व रेस्क्यू आपरेसन में लग गए । कई घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद गोताखोरों ने 2 बच्चो के शव को नदी से बाहर निकाला है, वही तीसरे की तलाश में रेस्क्यू अभी जारी है । घटना की सूचना मिलते ही बच्चो के परिजन और ग्रामीणों का घटना-स्थल में जमावड़ा लगा हुआ है । इस घटना के बारे में बाँदा के अपर पुलिस अधीछक लछमी निवास मिश्र का कहना है की जमुना नदी में 3 बच्चे नदी नहाने गए थे, नहाने समय नदी में डूब गए थे, गोताखोरों ने 2 बच्चों को के साहव को नदीस इ निकाल लिया है तथा एक की तलाश अभी जारी है ।

ट्रेंडिंग वीडियो