scriptDead body of girl found she left house for her lover in banda | प्रेमी के साथ भागी लड़की की मिली लाश, पत्थर से सिर तोड़ने के निशान, पुलिस ने खोला राज़ | Patrika News

प्रेमी के साथ भागी लड़की की मिली लाश, पत्थर से सिर तोड़ने के निशान, पुलिस ने खोला राज़

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में अपने प्रेमी के साथ जाने वाली लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि पुलिस इसकी वजह रेप न बताते हुए राज से पर्दा उठा दिया है।

 

बांदा

Published: December 02, 2021 05:48:02 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बांदा. एक सप्ताह पहले प्रेमी के साथ गई युवती की लाश कल पुलिस ने बरामद की थी। उसके सिर को कूंच कर पहचान मिटाने की कोशिश की गई थी लेकिन मौके पर मिले डाक्यूमेंट्स से शव की शिनाख्त हुई। बाद में कराए गए पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। इस मामले में प्रेमी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उत्तर प्रदेश में बांदा में लगातार होने वाली ये दूसरी ऐसी घटना है जिससे सामाजिक और पुलिस की व्यवस्था पर सवाल उठा दिया है।
30_11_2021-field_22253752.jpg
इस बारे में क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में किसी तरह दुष्कर्म का आरोप नहीं लगाया गया अब तक की विवेचना, परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम आदि से अभी तक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में नहीं आया है।महिला संबंधी प्रकरण की संवेदनशीलता को देखते हुए मेडिकोलीगल परीक्षण, वीडियोग्राफी कराते हुए डॉक्टर के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है। विवेचना में किसी प्रकार की तकनीकी एवं साक्ष्य न छूटे, इसके लिए स्लाइड बनवाई गई है एवं डीएनए नमूना भी संरक्षित कराया गया है।
बताते चलें कि गिरवां थाना क्षेत्र के सहेवा के राजेंद्र वर्मा की 18 वर्षीय बेटी बंदना 6 दिन पहले लापता हुई थी। परिजनों का आरोप है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के अनुथुआ गांव का निवासी अभिषेक उसे बहला-फुसलाकर ले गया था और 6 दिन बाद खुरहण्ड चौकी के समीप पहाड़िया दाई के पीछे खेत में लड़की का शव मिला था।शव के पास मृतका का आधार कार्ड मिला जिसके आधार पर मृतका की शिनाख्त हुई ।फिलहाल आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.