scriptप्रेमी के साथ भागी लड़की की मिली लाश, पत्थर से सिर तोड़ने के निशान, पुलिस ने खोला राज़ | Dead body of girl found she left house for her lover in banda | Patrika News

प्रेमी के साथ भागी लड़की की मिली लाश, पत्थर से सिर तोड़ने के निशान, पुलिस ने खोला राज़

locationबांदाPublished: Dec 02, 2021 05:48:02 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में अपने प्रेमी के साथ जाने वाली लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि पुलिस इसकी वजह रेप न बताते हुए राज से पर्दा उठा दिया है।
 

30_11_2021-field_22253752.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बांदा. एक सप्ताह पहले प्रेमी के साथ गई युवती की लाश कल पुलिस ने बरामद की थी। उसके सिर को कूंच कर पहचान मिटाने की कोशिश की गई थी लेकिन मौके पर मिले डाक्यूमेंट्स से शव की शिनाख्त हुई। बाद में कराए गए पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। इस मामले में प्रेमी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उत्तर प्रदेश में बांदा में लगातार होने वाली ये दूसरी ऐसी घटना है जिससे सामाजिक और पुलिस की व्यवस्था पर सवाल उठा दिया है।
इस बारे में क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में किसी तरह दुष्कर्म का आरोप नहीं लगाया गया अब तक की विवेचना, परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम आदि से अभी तक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में नहीं आया है।महिला संबंधी प्रकरण की संवेदनशीलता को देखते हुए मेडिकोलीगल परीक्षण, वीडियोग्राफी कराते हुए डॉक्टर के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है। विवेचना में किसी प्रकार की तकनीकी एवं साक्ष्य न छूटे, इसके लिए स्लाइड बनवाई गई है एवं डीएनए नमूना भी संरक्षित कराया गया है।
बताते चलें कि गिरवां थाना क्षेत्र के सहेवा के राजेंद्र वर्मा की 18 वर्षीय बेटी बंदना 6 दिन पहले लापता हुई थी। परिजनों का आरोप है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के अनुथुआ गांव का निवासी अभिषेक उसे बहला-फुसलाकर ले गया था और 6 दिन बाद खुरहण्ड चौकी के समीप पहाड़िया दाई के पीछे खेत में लड़की का शव मिला था।शव के पास मृतका का आधार कार्ड मिला जिसके आधार पर मृतका की शिनाख्त हुई ।फिलहाल आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो