scriptdeath BJP woman leader in banda alegation on sasur husband FIR | BJP की महिला नेता की मौत, बेटी ने रो रोकर बताई ससुर, जेठ और पति की कहानी | Patrika News

BJP की महिला नेता की मौत, बेटी ने रो रोकर बताई ससुर, जेठ और पति की कहानी

उत्तर प्रदेश के बाँदा जिले में भाजपा की महिला नेता ने आत्महत्या कर ली है। इसके पीछे एक बड़ा कारण उसके परिवार में ससुर, जेठ और खुद उसके पति की प्रताड़ना बताई जा रही है।

 

बांदा

Published: April 28, 2022 04:18:50 pm

बाँदा जनपद के जसपुरा ब्लाक के वार्ड नं- 12 से वर्तमान में भाजपा की महिला जिला पंचायत सदस्य ने आखिर अपने ही घर के बंद कमरे में फांसी का फंदा लगाकर कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी । अपने क्षेत्र में लोकप्रिय जनता के साथ कदम से कदम मिला कर चलने वाली पढ़ी लिखी महिला ने आखिर क्यों आत्महत्या कर ली । इस मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने महिला जिला पंचायत सदस्य के पति (भाजपा नेता) और ससुर (पूर्व डीआईजी) पर हत्या का मामला दर्ज किया है । वही इसपर मृतिका भाजपा नेत्री की बेटी ने मोदी और योगी से हाथ जोड़कर कहा की उसकी माँ के हत्यारे उसके पिता और दादा को सख्त सजा दी जाए । आखिर क्या वजह थी कि भाजपा नेत्री स्वेता सिंह ने मौत को गले लगा लिया।
Symbolic Photo of Banda District to Show BJP Women Leader Suicide
Symbolic Photo of Banda District to Show BJP Women Leader Suicide
जिला पंचायत सदस्य स्वेता सिंह के मौत से जनता परेशान

बाँदा जनपद के जसपुरा ब्लाक से वर्तमान में भाजपा से जिला पंचायत सदस्य स्वेता सिंह के मौत की जब क्षेत्रवासियों को जानकारी मिली तो मानो क्षेत्र में मातम छा गया हो। पहले तो घटना को देखकर यही प्रतीत हो रहा था कि वह आत्महत्या ही है लेकिन जैसे-जैसे जांच का दायरा बढ़ता गया तो आत्महत्या ने हत्या का रूप ले लिया। अब आप सोच रहे होंगे कि जांच में आखिर ऐसा क्या मिला जिससे आत्महत्या हत्या में परिवर्तित हो गई । पुलिस को जांच के दौरान मृतक भाजपा नेत्री के मोबाइल से कुछ ऐसे साक्ष्य मिले जिसपर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया। आज मायके पछ ने भाजपा नेत्री के शव को रखकर कहा की जब तक हत्यारो की गिरफ़्तारी नहीं करेंगे। तत्पश्चात भाजपा के सदर विधायक प्रकाश द्धिवेदी के समझाने पर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया । सदर विधायक ने परिजनों को न्याय व हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है ।
स्वेता सिंह ने मौत से पहले व्हाट्सएप में चैट करते हुए अपने भाई को वो सारी बातें बताई जिसकी वजह से भाजपा नेत्री ने आत्महत्या की.

मेरी माँ को पापा, दादा और घर के सभी लोग परेशान करते थे
इतना ही नहीं स्वेता सिंह की बेटियों ने भी अपने बयान में कुछ ऐसी बातें बताई जिसमे उनकी बेटी ने बताया कि मेरी माँ को पापा, दादा और घर के सभी लोग परेशान करते थे, रोज भद्दी भाषा में गाली-गलौज व सारा दिन ताने देते थे भरी समाज में बेज्जत करते थे, मेरी माँ के साथ ये सभी लोग इसलिए करते थे क्योंकि ये सभी लोग बेटा चाहते थे लेकिन हम तीन बहने ही है जिसकी वजह से घर के सभी लोग मेरी माँ को तलाक देकर दूसरी शादी करने की बात कह रहे थे और जब हम कल सुबह स्कूल जा रहे थे तो पापा ने कहा था कि आज जब तुम लोग स्कूल से आओगे तो तुम्हारी माँ मर चुकी होगी, घर के सभी लोगों ने मिलकर मेरी माँ को मार दिया है, बेटी ने हाथ जोड़कर कहा की मेरी योगी और मोदी जी से अपील है कि मेरी माँ को न्याय मिले और सभी को जेल भेजा जाए।
मोबाइल से किये स्टिंग व चैटिंग के आधार पर पुलिस ने पति, ससुर को किया गिरफ्तार

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए साक्ष्यों को एकत्र कर व मृतिका की बेटियों के बयान वा मोबाइल से किये स्टिंग व चैटिंग के आधार पर पुलिस ने पति दीपक सिंह गौर और ससुर जो की पूर्व आईपीएस सहित चार लोगों को नामजद करते हुए हत्या, उत्पीड़न व दहेज की धाराओं पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच करते हुए फरार चल रहे दीपक सिंह गौर की तलाश शुरू कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

हरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनगेहूं के निर्यात पर बैन पर भारत के समर्थन में आया चीन, G7 देशों को दिया करारा जवाबLIC IPO : एलआईसी आईपीओ आज होगा सूचीबद्ध, इतने रुपए पर होगी लिस्टिंगमध्यप्रदेश: दो समुदायों में तनाव के बाद देर रात नीमच सिटी में धारा 144 लागू'हिन्दी' बॉक्स ऑफिस पर 'बादशाहत': दक्षिण की फिल्मों का धमाल बॉलीवुड के लिए कड़ी चुनौतीHoroscope Today 17 May 2022: आज इन राशि वालों के जीवन में होगा मंगल ही मंगल, आर्थिक कष्टों का निकलेगा हल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.