भाभी ने देवर पर लगाया रेप का आरोप

बांदा में रिश्तों को शर्मसार कर देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ एक देवर ने अपनी भाभी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका अपहरण किया व 10 दिन तक उसका रेप किया।

बांदा. बांदा में रिश्तों को शर्मसार कर देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ एक देवर ने अपनी भाभी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका अपहरण किया व 10 दिन तक उसका रेप किया। और जब मन भर गया तब भाभी को बबेरू कोतवाली क्षेत्र के मुरवल गांव के पास अचेत हालत में फेक दिया और फरार हो गया। होश में आते ही महिला अपने घर पहुंची और परिजनों से अपनी आप बीती बताई, जिसके बाद परिजन महिला को लेकर विसंडा थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

दोस्तों के साथ किया अपहरण-

मामला बाँदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां पटेल समुदाय की महिला ने अपने चचेरे देवर पंकज पर नशीला पदार्थ खिलाकर रास्ते से उठाकर ले जाने की बात कही है। पुलिस से शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वह बैंक से पैसे निकालकर दाँत का इलाज कराने बांदा जा रही थी। उसी दौरान गांव मिलाथू थाना बिसंडा का रहने वाला मेरा चचेरा देवर पंकज पटेल (30) अचानक मेरे पास पहुंचा और मुझे बांदा तक छोड़ने की बात कही। चचेरे देवर होने की वजह से महिला उसके साथ गाड़ी में बैठकर साथ चली गई। कुछ ही दूर पहुंचने पर युवक ने महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर पानी पिलाया जिससे वह अचेत अवस्था में वहीं पर बेसुध हो गई। देवर अपने साथियों के साथ महिला को एक चार पहिया गाड़ी में लेकर चला गया। होश आने पर महिला ने देखा कि वह हिमाचल प्रदेश के हरिद्वार में है। महिला ने बताया कि चचेरा देवर पंकज उसको 10 दिन तक ठिकाने बदल कर अलग-अलग जगह रखता था और नशे की हालत में उसके साथ हैवानियत करता रहा।

पति ने निकाला घर से बाहर-

बताया की उसके साथ हुए अपराध में न्याय दिलाने की बजाय उसके पति ने उसे घर से भगा दिया है, इसके बाद वह कई दिनों से पुलिस थाने के चक्कर लगा रही है, लेकिन स्थानीय पुलिस ने महिला की एक नहीं सुनी, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक से वह गुहार लगाने रही है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned