scriptजिले में सूखे को लेकर इस मंत्री का बड़ा बयान, कहा- नहीं है कोई परेशानी | Dharmpal Singh statement on water crisis | Patrika News

जिले में सूखे को लेकर इस मंत्री का बड़ा बयान, कहा- नहीं है कोई परेशानी

locationबांदाPublished: Jun 12, 2018 03:04:27 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

जिले में सूखे को लेकर इस मंत्री का बड़ा बयान, कहा- नहीं है कोई परेशानी

dharmpal singh

जिले में सूखे को लेकर इस मंत्री का बड़ा बयान, कहा- नहीं है कोई परेशानी

बांदा. प्रदेश के सिंचाई मंत्री व बांदा जनपद के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह बांदा पहुंचे, जहां उन्होंने बांदा पहुंचते ही शहर कोतवाली का औचक निरिक्षण किया, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वही निरीक्षण के दौरान मंत्री ने साफ-सफाई, लॉकप के अंदर कैदियों की व्यवस्था देखी साथ ही पुलिस मालखाने, शस्त्रागार व हिस्ट्रीशीटर रजिस्टर का भी निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान बांदा जिलाधिकारी डीपी गिरी, डीआईजी मनोज तिवारी और एसपी शालिनी भी साथ मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

उन्नाव गैंगरेप मामले में इस महिला IPS की भी बढ़ेगी मुश्किल, CBI ने लिया बड़ा एक्शन, सेंगर के लिए झटका

बांदा के प्रभारी मंत्री व प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह आज बांदा पहुंचे, बांदा पहुंचते पहुंचते ही सबसे पहले वो शहर कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। सिंचाई मंत्री के औचक निरीक्षण से शहर कोतवाली में अफरा-तफरी देखने को मिली।सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने कोतवाली में साफ-सफाई, लाकर आदि की व्यवस्था आदि का भी औचक निरीक्षण किया।
यह भी पढ़ें

बाप बेटे मिलकर पीते थे शराब.. अौर एक दिन मिलकर कर डाला मां के साथ सारी हदें पार.. फिर दूसरे आदमी ने

वही निरीक्षण के बाद मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ये हमारा औचक निरीक्षण था, जिसमें हमारे साथ एसपी, डीएम, डीआईजी व पुलिस के कई अधिकारी भी मौजूद रहे है। कहा कि हमने कोतवाली में साफ-सफाई और रजिस्टरों का रख-रखाव, शस्त्रागार,हिस्ट्रीसीटर रजिस्टर, लॉकअप आदि चेक किया। वहां सब कुछ संतोषजनक मिला।
यह भी पढ़ें

दिवाली से पहले अयोध्या को बनाना था लंदन, लेकिन फेल हो गई योगी सरकार, कई मंत्रियों की बड़ी अाफत.

साथ ही लावारिस वाहनों का निस्तारण भी ठीक है। वही कोतवाली में पेयजल की समस्या को लेकर मीडिया द्वारा पूछे जाने पर मंत्री ने बुनियादी सवाल को दरकिनार करते हुए कहा की बांदा में किसी भी तरह की पेयजल समस्या नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो