scriptबारात में नाचने के दौरान हुआ विवाद, जमकर हुई मारपीट, कई घायल | Dispute in marriage about dance | Patrika News

बारात में नाचने के दौरान हुआ विवाद, जमकर हुई मारपीट, कई घायल

locationबांदाPublished: Nov 22, 2018 11:08:05 am

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले में बारात में नाचने के दौरान कुछ युवकों ने महिलाओं से अभद्रता की और विरोध करने पर बारातियों के साथ मारपीट भी की।

Dispute in marriage about dance

बारात में नाचने के दौरान हुआ विवाद, जमकर हुई मारपीट, कई घायल

बांदा. जिले में बारात में नाचने के दौरान कुछ युवकों ने महिलाओं से अभद्रता की और विरोध करने पर बारातियों के साथ मारपीट भी की। उन्होंने बारात में आए युवकों को लाठी-डंडों से लहूलुहान कर दिया, घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं पीड़ित बारातियों का आरोप है कि इस हमले में लगभग 50 बाराती घायल हुए है।

जब पीड़ित थाने पहुंचे तो थाने में उनकी सुनवाई नहीं हुई और उन्हें थाने से लौटा दिया गया। इसके बाद सभी पीड़ित देर रात एसपी आवास पहुंचे और उन्होंने कार्रवाई की गुहार लगाई और फिर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

ये है पूरा मामला

मामला मटौंध थाना क्षेत्र के गोयरा का है, जहां हमीरपुर कम्हरिया निवासी गफूर अपने पुत्र सहूब की बारात लेकर आए थे। बारात में नाचने के दौरान गांव के दबंग अमजद, आमिर अपने दर्जन भर साथियों साथ आ धमके और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने लगे। छेड़छाड़ का विरोध करने पर इन दबंगों ने लाठी डंडों से बारातियों की पिटाई शुरू कर दी। इससे दर्जनों बाराती घायल हो गए। दबंगों ने महिलाओं के साथ भी छीना झपटी की और उनके जेवर भी छीनकर फेंक दिए। इसके बाद मौके से भाग निकले। पीड़ित बाराती घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।

घायल बारातियों ने दिए अपने अपने बयान

घायल बारातियों ने बताया कि वो लोग बारात लेकर गए थे, वहां गांव के कुछ लोग हमारी बारात के बीच आ गए व नाचने लगे और महिलाओं से छेड़खानी करने लगे, विरोध करने पर हम सब बारातियों को लाठी डंडो से पीटा व हमारे जेवर तक फेक दिए। बताया कि इसके बाद हम सभी बाराती घायल अवस्था में स्थानीय मटौंध थाना गए पर वहां हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई।

फिर हम लोग अस्पताल गए जहं हमारा उपचार चल रहा है और आज हम लोग बांदा एसपी से मिले है व न्याय की गुहार लगाई है। इस बारे में सीओ सिटी का कहना है मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने पीड़ित बारातियों की तहरीर के आधार मुक़दमा पंजीकृत कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो