script

शराबी बेटे के तमंचा चलाने से मां की मौत, मचा हड़कम्प

locationबांदाPublished: Mar 11, 2019 11:13:04 am

Submitted by:

Neeraj Patel

दुकानदार ने जब पुराना उधार चुकाने के लिए कहा तो वह आग बबूला होकर तमंचा लेकर आ गया और फिर

बांदा. शराब का नशा अपने मां-बाप को भी दरकिनार कर देता है, ऐसी ही एक घटना बांदा जनपद के जसपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत देखने को मिली है जहां एक शराबी और कलयुगी बेटा अपने कुर्कमों के चलते अपनी मां का हत्यारा बन बैठा। शनिवार शाम हुई इस वारदात ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया। हत्यारा बेटा मौके से फरार है, बेटे के हाथों मां की मौत से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जिले के जसपुर थाना क्षेत्र में ग्राम गौरीकला निवासी कालका प्रसाद द्धिवेदी का बेटा सुशील द्धिवेदी शराबी किस्म का व्यक्ति था। बताते हैं कि देर शाम शराब के नशे में धुत्त होकर सुशील अपने पड़ोसी दुकानदार विजय गुप्ता की दुकान पर पहुंचा। वहां दुकानदार से सिगरेट-गुटखा आदि कुछ सामान मांगा, दुकानदार ने पहले पुराना उधार चुकाने को कहा जिस पर सुशील दुकानदार पर आग बबूला होकर घर पहुंचा और तमंचा लेकर दुकानदार को गोली मारने जाने की बात कहता हुआ बाहर भागा।

बेटे के हाथों कोई अनहोनी न हो जाए इस डर से उसकी मां गीता देवी (60) उसके पीछे-पीछे दौड़ीं और रोकने का प्रयास किया। इस दौरान शराबी सुशील ने गोली चला दी और गोली दुकानदार को न लगकर सीधे गीता देवी के सिर में जा धंसी, इससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ीं। परिवार के लोग उनको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उनको देखते ही मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है।

आरोपी की तलाश जारी

इस घटना के बारे में अपर एसपी एल बी के पॉल ने बताया कि जसपुरा थाना क्षेत्र के गौरिकाला गांव में सुशील नामक व्यक्ति शराब के नशे में पड़ोसी दुकानदार को गोली मारने जा रहा था। मां के रोकने पर उसने अपनी मां पर ही गोली चला दी, जिससे मां के सर में गोली लगी और उसकी घटना-स्थल पर ही मौत हो गई। शराबी बेटा मौके से फरार हो गया फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो