ईद की नमाज में मांगी गई अमन-चैन की दुआ

Abhishek Gupta

Publish: Jun, 05 2019 10:41:52 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. बाँदा में आज ईद उलफ़ित्र की नमाज़ ईदगाह में अदा की गई। इस विशेष पर्व के सुभ अवसर पर ईदगाह में साढ़े आठ बजे ईद उल फ़ित्र की विशेष नमाज अदा हुई। इसमें मुल्क की सलामती, भाईचारे की दुआओं की नमाज़ के बाद सभी एक-दूसरे के गले लगे और ईद की मुबारकबाद दी गईं। वही बच्चों में भी ईद का काफी उल्लास देखने को मिला है, बच्चों ने भी एक दूसरे से गले मिल ईद की बधाई दी।

आज ईद के अवसर पर शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस मुस्तैद दिखी व प्रशासन के आला अधिकारी भी ईदगाह में मौजूद रहे। डीआईजी, मंडलायुक्त व डीएम एसपी ने भी लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। राजनितिक पार्टियों के नेताओं ने भी टेंट लगाकर एक घंटे नमाजियों का इंतजार किया व नमाज ख़त्म होने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों को शुभकामनाएं दी। सबसे पहले ईदगाह की मस्जिद में नमाज संपन्न हुई। इसके बाद बाकी मस्जिदों में भी ईद की नमाज हुई। ईदगाह मैदान के चारों तरफ पुलिस सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे। मंडलायुक्त शरद कुमार ने कहा की ईद भाईचारे का पर्व है और आज हम सबको इसे मानना चाहिए। हम लोगों से अपील करते है कि इस भाईचारे को बनाये रखे। वही बाँदा मंडल के डीआईजी अनिल राय ने कहा कि मंडल के चारो जिलों में ईद की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुई है, भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई थी और मैं सभी को ईद की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned