इलाज के दौरान मौत पर परिजनों ने किया अस्पताल में बवाल, बुलानी पड़ गई पुलिस

टैम्पो और बाइक की भिड़ंत में चार घायलों को अस्पताल में लाया गया था, लेकिन एक घायल ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

By: Abhishek Gupta

Published: 19 Jan 2019, 09:41 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाँदा. जिले में एक बार फिर अस्पताल की लापरवाही का मामला संज्ञान में आया है। यहाँ टैम्पो और बाइक की भिड़ंत में चार घायलों को अस्पताल में लाया गया था, लेकिन एक घायल ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा काटा। मृतक के परिजन और अस्पताल कर्मियों के बीच मारपीट की नौबत भी आ गयी। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे व परिजनों को समझाकर हंगामा शांत कराते हुए मृतक की लाश को पोस्ट-मार्टम को लिए भेजा।

ऐसा हुआ बवाल-

बाँदा शहर से जुड़े देहात कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लाम्हा गांव के पास एक बाइक सवार और टैम्पो में भिड़ंत हो गयी, जिसपर चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को बाँदा ट्रामा सेंटर पहुंचाया । ट्रामा सेंटर में एक घायल की उपचार के दौरान मौत हो गयी जिसके बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा काटना शुरू कर दिया। कहासुनी के दौरान मृतक के परिजनों और अस्पताल कर्मियों के बीच मारपीट की नौबत आ गयी। परिजन और अस्पताल कर्मियों की मारपीट की सूचना पर पुलिस बल अस्पताल पंहुचा व किसी तरह परिजनों को समझाकर शांत कराया और मृतक की लाश का पंचनामा भरकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने दिया बयान-

मृतक के परिजनों का कहना है कि जब घायल को अस्पताल में लाया गया था तब वह जिन्दा था, अस्पताल कर्मियों ने घायल का समय से इलाज नहीं किया जिसपर उसकी मौत हो गयी। इस मौत के जिम्मेदार अस्पताल का डॉक्टर और स्टाफ है। वहीं इस घटना के बारे में सीओ सिटी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की लम्हा गॉंव के पास टैम्पो और बाइक की भिड़ंत में कुछ लोग घायल हुए थे जिनको अस्पताल लाया गया था, इनमें उपचार के दौरान एक घायल की मौत हो गयी है और बाकी घायलों का इलाज चल रहा है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned