सरकार के नए अध्यादेश को लेकर किसानों का प्रदर्शन

कांग्रेसियों ने केन्द्र सरकार को किसान विरोधी बताया तो वहीं किसानों ने केन्द्र सरकार द्वारा जारी किये गए अध्यादेशों का विरोध किया व इनको वापस लेने की मांग की।

By: Karishma Lalwani

Updated: 27 Sep 2020, 11:00 AM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. जिले में शुक्रवार को किसानों ने सरकार द्वारा जारी किये गए तीन अध्यादेशों के विरुद्ध प्रदर्शन किया। वहीं कांग्रेसियों ने भी इन अध्यादेशों को गलत बताते हुए किसानों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा है। कांग्रेसियों ने केन्द्र सरकार को किसान विरोधी बताया तो वहीं किसानों ने केन्द्र सरकार द्वारा जारी किये गए अध्यादेशों का विरोध किया व इनको वापस लेने की मांग की।

भारतीय किसान यूनियन के मण्डल उपाध्यछ ने कहा की केन्द्र सरकार ने जो तीन अध्यादेश जारी किये हैं हम उनका विरोध करते हैं। कहा की हम सरकार को चेतावनी देते है की यदि सरकार इन अध्यादेशों को वापस नहीं लेती तो आने वाले समय पर किसान इतना बड़ा आंदोलन करेगा की सरकार घुटनों पर आ जाएगी। सरकार अन्य मूल्य गिराकर मंडिया खत्म करके किसानों को बर्बाद करना चाहती है पर हम ऐसा नहीं होने देंगे। वहीं जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यछ राजेश दीक्षित ने कहा की ये सरकार किसान विरोधी है। ऐसी सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए। कांग्रेस हमेशा से ही किसानों की हितैषी रही है। हम किसानों पर अत्याचार व अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Congress
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned