scriptशादी समारोह में मामूली विवाद में चली गोली, पांच घायल | five injured due to Bullet shot in banda | Patrika News

शादी समारोह में मामूली विवाद में चली गोली, पांच घायल

locationबांदाPublished: Jul 17, 2018 06:01:12 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

शादी समारोह में मामूली विवाद में चली गोली, पांच घायल

banda

मामूली विवाद में चली गोली , पांच घायल

बांदा. जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान मामूली विवाद के चलते एक युवक ने दो नाली बन्दूक से फायर कर दिया जिसमें कार्यक्रम स्थल में मौजूद पांच लोग घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन घायलों को बिसंडा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से उन्हें बांदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने तीन आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी धारा 307, 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही मुख्य आरोपी सोनपाल वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र की है जहां एक घर में शादी के बाद का दहिनारा का कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में नौटंकी कलाकारों द्वारा नौटंकी पेश की जा रही थी। कार्यक्रम में दर्जनों लोग मौजूद थें तभी वहां मौजूद सोमपाल नामक व्यक्ति की किसी से झड़प हो गई। तभी सोमपाल ने अपनी दो नाली लइसेन्सी बन्दूक से फायर कर दिया जिससे गोली के छर्रे वहां मौजूद पांच लोगों को लग गई जिसमें सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना के बाद कार्यक्रम स्थल में भगदड़ मच गयी। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने आनन-फानन सभी घायलों को बिसंडा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से उन्हें गंभीर अवस्था में बांदा ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस ने घायलों से पूछताछ कर तीन आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी धारा 307, 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
साथ ही मुख्य आरोपी सोनपाल वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य दो आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घायलों ने बताया कि वो लोग दहिनारा के कार्यक्रम में गए हुए थे तभी वहां मौजूद सोमपाल नमक व्यक्ति की किसी से झड़प हो गई। जिस पर उसने अपनी दो नाली बन्दूक से फायर कर दिया जिसमें हम पांच लोग घायल हो गये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो