खाद्य विभाग टीम ने मिठाइयों की दुकान पर मारा छापा, मचा हड़कम्प

खाद्य विभाग टीम ने मिठाइयों की दुकान पर मारा छापा, मचा हड़कम्प

Neeraj Patel | Publish: Feb, 14 2019 11:47:48 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में कई दिनों से मिठाई की दुकानों में मिलावट खोरी की शिकायत पर आज खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की।

बांदा. जिले में कई दिनों से मिठाई की दुकानों में मिलावट खोरी की शिकायत पर आज खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की। इस कार्रवाई से मिठाई दुकान विक्रेताओं में हड़कंप मच गया। टीम ने दुकानों की मिठाईयां चेक की व ऐसी मिलावट खोर मिठाइओं को नष्ट किया व दुकानदारों को आगे से सुधार करने की हिदायत दी।

आज बांदा में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने टीम गठित कर में कई मिठाई की दुकानों में छापेमार कार्रवाई की है। टीम ने मुख्य तौर पर प्रसिद्ध मंदिर संकट मोचन के पास स्थित मिठाई की दुकानों पर द्दापा डाल दुकानों में छापेमारी की टीम ने मिलावटी मिठाई तथा कैंमिकल युक्त रंगों सें निर्मित मिठाई को तत्काल मैदान में फिकवाया। खाद्य विभाग की टीम द्वारा अचानक हुई छापेमारी सें दुकानदारों में हड़कंप मच गया और दुकानदारों में अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला। शहर में खाद्य विभाग के द्वारा की गई ही से अन्य दुकानदारों में हडकंप मच हुआ है।

वहीं खाद्य सुरक्षा अधिकारी अजीत कुमार का कहना है कि यह अभियान हर मंगलवार को आगे भी चलाया जाएगा। यदि खाद्य सामग्रियों में मिलावट पाई जाती है तो दोषी के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned