scriptFormer minister Naseemuddin Siddiqui said Aman Tripathi was murdered | नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी माना, अमन त्रिपाठी की हत्या हुई, PM रिपोर्ट में 10 पॉइंट खाली क्यों? | Patrika News

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी माना, अमन त्रिपाठी की हत्या हुई, PM रिपोर्ट में 10 पॉइंट खाली क्यों?

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में हुई हत्या के बाद अब यहाँ का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। जिसमें पोस्ट मार्टम रिपोर्ट पर उंगली उठाते हुए कांग्रेस नेता नासिमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि ये गंभीर विषय है।

बांदा

Updated: November 26, 2021 07:20:20 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बांदा. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शुक्रवार को पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ अनशन स्थल पर पहुंचकर भाजपा नेता संजय त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधु त्रिपाठी से मुलाकात कर बेटे की मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी और कहा कि अमन की हत्या की गई है।
bjp-leaders-missing-sons-body-found-in-ken-river_1634148747.jpeg
जबकि मामले को दबाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ी की गई है।

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट एक तरह से एक फार्म होता है। इस फार्म में बिंदुवार पॉइंट दर्ज करने के लिए होते हैं।
जैसे मृतक के शरीर में चोट के निशान थे या नहीं इस पर फार्म के रिक्त स्थान पर हां या न का जवाब भरना चाहिए। इसमें कुल 10- 12 पॉइंट ऐसे हैं जो खाली छोड़ दिए गए हैं। इस संबंध में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर से मैंने बातचीत की तो उन्होंने कहा कि मुझसे अच्छा पोस्टमार्टम कोई नहीं कर सकता है, लाश जली हुई थी फिर भी मैंने सही ढंग से पोस्टमार्टम किया है।
जब उनसे फार्म में खाली स्थान छोड़ने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे फांसी पर लटका देना या गोली मरवा देना। डॉक्टर की इन बातों की मेरे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग है।
सिद्दीकी ने कहा कि यह गंभीर मामला है जिस तरह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ी की गई है। उससे साफ जाहिर होता है कि अमन त्रिपाठी की हत्या के बाद लाश जलाई गई और फिर उसे नदी में फेंका गया था। उन्होंने कहा कि इस मामले में पार्टी के नेता प्रियंका गांधी से बातचीत करने के बाद पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए पार्टी अगला कदम उठाएगी। श्री सिद्दीकी शुक्रवार को पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदुम्न कुमार दुबे लालू ,राजेश दीक्षित अन्य नेताओं के साथ अनशन स्थल पर पहुंचे और भाजपा नेता संजय त्रिपाठी व उनकी पत्नी मधु त्रिपाठी से मिलकर बेटे की मृत्यु पर संवेदना व्यक्त की और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का निरीक्षण किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कम उम्र में ही दौलत शोहरत हासिल कर लेते हैं इन 4 राशियों के लोग, होते हैं मेहनतीबाघिन के हमले से वाइल्ड बोर ढेर, देखते रहे गए पर्यटक, देखें टाइगर के शिकार का लाइव वीडियोइन 4 राशि की लड़कियों का हर जगह रहता है दबदबा, हर किसी पर पड़ती हैं भारीआनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, जुगाड़ जीप बनाने वाले शख्स को बदले में दी नई Mahindra BoleroFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशदेश में धूम मचाने आ रही हैं Maruti की ये शानदार CNG कारें, हैचबैक से लेकर SUV जैसी गाड़ियां शामिल

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की मौजूदगी में शौर्य का प्रदर्शनरेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepublic Day 2022: पीएम मोदी किस राज्य का टोपी और गमछा पहनकर पहुंचे गणतंत्र दिवस समारोह में, जानें क्या है खास वजहरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, कई गंभीर, जांच के आदेशआरपीएन सिंह के पार्टी छोड़ने पर बोले सीएम गहलोत, आने वालों का स्वागत तो जाने वालों का भी स्वागतNH का पुल उड़ाने लगाया टाइम बम, CM योगी को भी धमकायारेलवे ट्रेक पर प्रदर्शन किया तो कभी नहीं मिलेगी नौकरी, पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.