पीएम आवास योजना के तहत गरीबों को घर बनाने के लिए दी गई राशि, लाभार्थी हुए खुश

- बेसहारा गरीब परिवारों के लिए मददगार बनते जा रहे सीएम योगी और पीएम मोदी

By: Neeraj Patel

Published: 28 Jan 2021, 11:38 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बांदा. जिले में पीएम शहरी आवास योजना के अंतर्गत पात्र लाभार्थियों को कलेक्ट्रेट परिसर में एनआईसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की। इसके बाद बांदा में 188 नए पात्र लोगों को आशियाना बनाने के लिए पहली किस्त दी गई है तथा 902 लोगों को दूसरी किस दी गई है। वहीं 4230 लोगों को तीसरी किस्त मिली है। घर बनाने के लिए पैसे मिलने के बाद मिलने के बाद तमाम लोगों के आशियाने बन जाएंगे, जिससे लोग अपने घर मे रह पाएंगे। कुल लाभार्थियों की संख्या 15742 है।

प्रधानमंत्री आवास योजना की किस्त मिलने के बाद तमाम लोगों के चेहरे खिल उठे और लोग खुशी से झूम उठे। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार बेसहारा गरीब परिवारों के लिए मददगार बनते जा रहे हैं और आम जनता के भलाई के लिए जनता को तमाम तरीके के लाभों से लाभान्वित कर रहे हैं। इसी क्रम में आज कलेक्ट्रेट परिसर में एनआईसी में लाभार्थियों से बात की और उसके बाद सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी और डीएम बांदा आनंद कुमार ने लोगों को पहली दूसरी और तीसरी क़िस्त खातों मे भेजी है।

डीएम बांदा आनंद कुमार सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री आसरा आवास योजना के अंतर्गत शहरी क्षेत्रों में लोगो को मकान बनाने के लिए क़िस्त दी गई है, इसमें अब तक 4230 लोगों को तीसरी किस्त दी गई है, तमाम बेघर लोगो को घर मिल जाएंगे।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned