शादी तय हुई तो लड़की रात में पहुंच गई प्रेमी के घर, दोनों ने कमरा अंदर से कर लिया बंद, जब सुबह दादी पहुंची तो...

शादी तय हुई तो लड़की रात में पहुंच गई प्रेमी के घर, दोनों ने कमरा अंदर से कर लिया बंद, जब सुबह दादी पहुंची तो...

Nitin Srivastva | Publish: Apr, 05 2019 08:33:28 AM (IST) | Updated: Apr, 05 2019 08:43:13 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

युवक के घर के पड़ोस में एक 18 वर्षीय युवती रहती थी...

बांदा. शादी तय होने पर प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ जहर खाकर अपनी जान दी। सुबह परिजनों ने युवक व पड़ोसी युवती का शव घर में कमरे के पलंग पर देखा। प्रेमी जोड़े के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। प्रेमी जोड़े की आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेजा और जांच में जुट गई है।


प्रेमी-प्रेमिका ने कमरा बंद कर लिया और...

बांदा जनपद के पैलानी थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय युवक अपनी दादी के साथ रहता था। युवक के पिता मुंबई में प्राइवेट नौकरी करते थे। युवक के घर के पड़ोस में एक 18 वर्षीय युवती रहती थी। इन दोनों में प्रेम-प्रसंग हो गया। दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था, लेकिन कुछ दिनों पहले ही युवती की शादी उसके घर वालों ने दूसरी जगह तय कर दी थी और 12 मई को उसकी बरात आनी थी। इसका पता चलते ही युवती रात में प्रेमी से मिलने उसके घर गई, जहां बातचीत के बाद दोनों ने साथ मरने का मन बना लिया। दोनों ने खुद को एक कमरे में बंदकर जहर खा लिया।


बिस्तर पर इस हालत में थे दोनों

सुबह दादी ने युवक को आवाज दी, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो लोगों को बुलाया गया। पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोला तो देखा कि दोनों के शव बिस्तर पर पड़े हुए थे। साथ ही पुलिस को शवों के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस बारे में प्रेमी-जोड़े के परिजनों का कहना है हम दोनों पडोसी हैं, पर हमें इनके प्यार की जानकारी नहीं थी। सुसाइड नोट मिलने से प्रेम-प्रसंग का मामला संज्ञान में आया है। वहीं इस मामले में सीओ सदर राघवेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि प्रेमी जोड़े के जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला संज्ञान में आया है। शवों के पास से सुसाइड नोट भी बरमाद हुआ है। जिसपर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच की जा रही है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned