scriptकिशोरी ने आग लगाकर दी जान, छेड़खानी करने का आरोप | girl commit suicide in banda up hindi news | Patrika News

किशोरी ने आग लगाकर दी जान, छेड़खानी करने का आरोप

locationबांदाPublished: Mar 07, 2018 01:01:59 pm

बीते दिनों सोहदते की छेड़खानी से परेशान किशोरी के आग लगाकर अपनी जान दे दी थी।

banda

बांदा. बीते दिनों सोहदते की छेड़खानी से परेशान किशोरी के आग लगाकर अपनी जान दे दी थी। जिस पर किशोरी के परिजनों ने पुलिस में तहरीर देकर गांव के युवक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया था । बांदा एसपी ने आग लगाकर जान देने के मामले घटनास्थल का मौका मुआयना किया । एसपी ने मृतका के परिजन व ग्रामीणों से पूछताछ की तथा आरोपी की गिरफ़्तारी की जानकारी दी । एसपी के इस मुआयने के दौरान किशोरी के घर से पुलिस को भेजकर आरोपी के घरवालो को बुलाने को कहा जिसपर आरोपी के घर में वृद्धा के अलावा कोई दूसरा सदस्य नहीं मिला । वही किशोरी के पिता ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को भी इस घटना का दोषी बताया है ।


बदौसा थाना क्षेत्र के ग्राम कुल्लूखेड़ा में एक युवती ने तीन दिन पहले आग लगाकर जान दे दी थी । जिसपर मृतका के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि घर से बाहर शौच को जाने पर गांव के युवक अजय ने छेड़खानी की थी, जिसके चलते बेटी ने खुदकशी कर ली है । परिजनों के आरोप लगाने पर मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था तथा पुलिस ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी भी कर ली थी । आज एसपी शालिनी ने खुद कुल्लूखेड़ा गांव पहुँची व किशोरी के घर के कमरे का मौका मुआयना किया

जिस कमरे में आग लगाकर जान देने की बात सामने आई थी । एसपी ने किशोरी के परिजनों व ग्रामीणों से बात की व घटना की जानकारी ली । आरोपी युवक के परिजनों को भी पुलिस से बुलाकर लाने को कहा । इस पर आरोपी के घर पहुंची पुलिस को वहां एक वृद्धा के अलावा दूसरा कोई सदस्य नहीं मिला । किशोरी ने पिता ने कहा की उसकी लड़की से गाँव के लड़के छेड़खानी की थी जिसपर वो लोग रात को ही पुलिस के पास गए थे व कार्यवाही की मांग की थी पर पुलिस ने उनकी सुनवाई करने के बजाय उल्टा उन लोगो को ही रात भर बैठाये रखा, जिससे उनकी लड़की से आत्महत्या की है। 

 

एसपी ने मृतका के परिजनों से बताया कि एक मामला था जिसमे एक लड़की से छेड़खानी को लेकर आत्मदाह करने की बात सामने आई थी जिसपर आरोपी के विरुद्ध मुक़दमा लिखा गया है। इसी सम्बन्ध हम घटना की जानकारी लेने यहां आये है। हमने किशोरी के परिजनों से मिलकर पूछताछ कर घटना की जानकारी ली है । एसपी ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसे जेल भेजने की कार्रवाई पूरी की जा रही है, वहीं घटना की जांच भी पुलिस अपने स्तर से कर रही है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो