scriptजीजा तमंचा दिखाकर करता था रेप, अौर फिर एक दिन-साली ने उठाया एेसा कदम | girl raped by brother in law in Banda's Jaspura | Patrika News

जीजा तमंचा दिखाकर करता था रेप, अौर फिर एक दिन-साली ने उठाया एेसा कदम

locationबांदाPublished: Feb 17, 2018 11:25:51 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

शहर में एक दुराचारी जीजा का घिनौना रूप देखने को मिला है

banda

banda

बांदा. शहर में एक दुराचारी जीजा का घिनौना रूप देखने को मिला है । अपनी सगी छोटी-साली को डरा धमका कर तमंचे की नोंक पर आरोपी जीजा हवस का शिकार बनाता रहा और एक दिन पीड़िता को लेकर भागने का ही प्लान बना डाला, जिसपर पीड़िता ने अपने मां बाप को जीजा की असलियत बतायी। शुक्रवार को पीड़िता ने बांदा के अपर एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।
मामला बांदा के पैलानी तहसील का है, जहां दबंग और दुराचारी जीजा का ये घिनौना कारनामा सामने आया है। आरोपी तमंचे के बल पर डरा धमका कर अपनी छोटी-साली को अपने घर में ले जाकर जबरन रेप करता रहा और मुंह खोलने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर मुंह बंद कराये रहा। दबंग आरोपी की हनक के आगे पुलिस भी नतमस्तक नज़र आयी और आरोपी पर कार्रवाई तो दूर पुलिस ने मुकदमा तक दर्ज नहीं किया ।
पुलिस से मायूस पीड़िता को इंसाफ और अपनी अस्मत की सुरक्षा के लिए न्यायलय का सहारा लेना पड़ा और 156/3 के तहत कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन जांच के नाम पर कोई भी कार्रवाई नहीं की। पीड़िता परिजनों के साथ अपनी अस्मत और जान की सुरक्षा की फ़रियाद लिए अधिकारीयों के दर-दर भटक रही है ।
पीड़िता का कहना है कि उसका जीजा लगभग दो वर्षों से उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार करता रहा है तथा विरोध करने और पुलिस को लेकर उसको और उसकी दीदी को जान से मारने की धमकी देता था, जिसपर वो अभी तक शांत रही। हमने इस बात की जानकारी अपने मां-बाप को दी जिसपर हमने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं करी, इसपर हमने कोर्ट का सहारा लेते हुए 156/3 के तहत के तहत मुक़दमा दर्ज किया था।
इसके बाद 13 फरवरी को आरोपी ने घर में घुसकर पूरे परिवार को मुकदमा वापस लेने की धमकी दी। दबंग जीजा की शिकायत पीड़िता ने डायल 100 को दी और मौके पर आयी पुलिस टीम को देखकर आरोपी धमकी देते हुए चला गया। वहीं इस मामले में अपर एसपी ने जांच का हवाला देकर कार्रवाई की जानकारी देने से इंकार किया है, अपर एसपी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।
photo- demo

ट्रेंडिंग वीडियो