लड़की ने लगा लिया मौत को गले, परिवार ने बताया क्या हो रहा था उसके साथ

कॉलेज की एक छात्रा ने फ़ासी लगाकर अपनी जान दे दी।

By: Abhishek Gupta

Published: 28 Dec 2018, 10:17 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. कॉलेज की एक छात्रा ने फ़ासी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को नीचे उतारा व लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की मानें तो उनकी लड़की की पढाई पूरी हो चुकी थी वो मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और गलत अफवाहों से तनाव में रहने के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

यह है मामला-

घटना बाँदा शहर कोतवाली क्षेत्र के मर्दन नाका मोहल्ले की है, जहाँ डीएवी कॉलेज चौराहे के पास रहने वाले एक साहू परिवार की लड़की ने अपने घर में फ़ासी लगाकर अपनी जान दे दी। जब परिजनों ने लाश लटकी देखी तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके में पहुंचकर लाश को नीचे उतारा व परिजनों से पूछताछ कर पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम के लिए भेजा। इस घटना के बारे में लड़की के पिता ने बताया की लड़की की पढाई पूरी हो चुकी थी। कुछ महीने से बीमार चल रही थी, मानसिक रूप से भी विक्षिप्त थी और गलत अफवाहों के चलते तनाव में रहती थी जिसके चलते उसने अपनी जान दी है।

पुलिस ने दिया बयान-

वहीं इस घटना के बारे में बाँदा सीओ सिटी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की शहर के डीएवी कालेज के पास एक मकान में लड़की ने फांसी लगाकर जान दी है। घटना की जांच की जा रही है, फ़िलहाल लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned