ऐसा क्या हुआ कि किशोरी के उठाना पड़ा यह कदम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ऐसा क्या हुआ कि किशोरी के उठाना पड़ा यह कदम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Neeraj Patel | Publish: Apr, 18 2019 04:02:21 PM (IST) | Updated: Apr, 18 2019 04:13:23 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

किशोरी ने सूने घर में छत पर दुपट्टे से फांसी लगाई है।

बांदा. जिले में एक किशोरी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। किशोरी ने सूने घर में छत पर दुपट्टे से फांसी लगाई है। कालोनी वासियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को नीचे उतरवाकर शव का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस घटना में मृत किशोरी की मां ने पड़ोसियों से पुरानी रंजिश बताते हुए हत्या का आरोप लगाया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला शहर कोतवाली के निम्नीपार स्थित कांशीराम कलोनी का है जहां B-17 ब्लॉक में रहने वाली 17 वर्षीय कल्लो पुत्री कादिर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कालोनी वासियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया तथा जांच में जुट गई है। मृतक की मां बिस्मिल्लाह ने बताया कि मेरी बच्ची की हत्या कर फिर बाद में फांसी का रूप दे दिया गया है। हमारी किसी से कोई दुश्मनी और रंजिश नहीं है मैं काम पर गई हुई थी। मृतक बेटी का फोन आया था कि मां खाना क्या बनाना है तब तक मेरी बेटी सुरक्षित थी, इसके बाद ही मेरी बच्ची की हत्या कर दी गई।

मीडिया के सवाल पर मृतक की मां ने यह भी बताया कि हमारे एक नामी पड़ोसी है, जिनसे हमारी कहासुनी मामूली रूप से हुई थी, जिस की निगाह मेरे घर पर हमेशा रहती थी, क्योंकि मेरे घर में न रहने पर मेरे घर की चोरी गल्ला और जेवरात पैसा पहले भी चोरी हुआ था। जिसकी शिकायत करने पर उक्त व्यक्ति द्वारा मुझसे रंजिश मानता था हो सकता है कि उक्त व्यक्ति द्वारा ही मेरी बेटी की हत्या कर और अपने आप को बचाने के उद्देश्य से लाश को फांसी के फंदे पर लटका कर फांसी का रूप दे दिया गया हो।

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि निम्नीपार स्थित काशीराम कॉलोनी में किशोरी का फ़ासी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। लाश को पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्ट-मार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned