scriptसरकारी नौकरी बोलकर की शादी, पोल खुली तो निकला निजी ड्राइवर…नाराज बीबी कर दी यह कांड | Patrika News
बांदा

सरकारी नौकरी बोलकर की शादी, पोल खुली तो निकला निजी ड्राइवर…नाराज बीबी कर दी यह कांड

बांदा से एक हैरान करने वाली खबर है, यहां एक युवक ने खुद को सरकारी नौकरी वाला बताया और झांसे में लेकर युवती से शादी कर लिया। जब पोल खुली तो लड़की के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई

बांदाJun 28, 2024 / 05:21 pm

anoop shukla

जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने आरोप लगाया है कि शादी से पहले उसके पति ने खुद को सरकारी नौकरी वाला बताया था लेकिन बाद में पता चला कि वो प्राइवेट गाड़ी का ड्राइवर है। इस बात से गुस्साई पत्नी पुलिस के पास थाने पहुंच गई। फिलहाल, मामले में पति समेत ससुराल पक्ष के सात लोगों पर एफआईआर दर्ज हो गई है।
शिकायतकर्ता युवती के मुताबिक, ससुराल वालों ने उसे और उसके परिवार को धोखा देकर ये शादी करवाई थी। शादी के पहले ससुराल वालों ने बताया था कि उनका बेटा सरकारी नौकरी में है। हरियाणा में मकान, प्लॉट आदि भी है. जिसके बाद मेरे परिजनों ने 2020 में उनके लड़के से शादी कर दी।
लेकिन मैं जब ससुराल पहुचीं तो पता चला कि लड़का कोई नौकरी नहीं करता है, बल्कि ड्राइवर है। वो प्राइवेट गाड़ी चलाता है।सच्चाई जानने के बाद मेरे होश उड़ गए. इस बारे में पति और ससुराल वालों से पूछा तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे।मजबूरी में पुलिस के पास जाना पड़ा है। काफी सालों से सहती आती आ रही थी, मगर अब नहीं।
फिलहाल, पीड़िता ने थाना पहुंचकर पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के पति सहित उसके परिवार के 7 लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
एफआईआर के अनुसार, पीड़िता का नाम अनुराधा देवी है और उसने अपने पति रवि कुमार, उसके पिता राकेश कुमार, सास पिंकी कुमारी, देवर अंकित समेत ससुराल पक्ष के 7 लोगों को नामजद किया है। पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसके मारपीट की, जान से मारने की भी धमकी दी

Hindi News/ Banda / सरकारी नौकरी बोलकर की शादी, पोल खुली तो निकला निजी ड्राइवर…नाराज बीबी कर दी यह कांड

ट्रेंडिंग वीडियो