तेज रफ्तार गाड़ी की टक्कर से मासूम की मौत, ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार

तेज रफ्तार गाड़ी की टक्कर से मासूम की मौत, ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार

Neeraj Patel | Updated: 12 Mar 2019, 03:59:33 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

तेज रफ्तार टबेरा गाड़ी ने सड़क पार कर रहे मासूम बच्चे को मारी जोरदार टक्कर, लोगों ने रोड किया जाम

बांदा. जिले में तेज रफ्तार टबेरा गाड़ी ने सड़क पार कर रहे एक मासूम बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना को देखते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। जाम तकरीबन 2 से 3 घंटे तक लगा रहा। मौके पर पहुंचे बबेरु बिधायक ने समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया, वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया औऱ टवेरा गाड़ी को खोजने में लग गई।

आपको बता दें कि पूरा मामला बबेरु कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टोलाकला का है जहां पर बीती रात तिन्दवारी तरफ से बबेरु की ओर आ रहे तेज रफ्तार टवेरा गाड़ी ने सड़क पार कर रहे 6 वर्षीय मासूम अमित को जोरदार टक्कर मारी जिससे अमित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई वहीं घटना को अंजाम देने के बाद टवेरा चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। जब ग्रामीणों ने मृत अवस्था पर पड़े अमित को देखा, तो आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया मगर ग्रामीण किसी उच्च अधिकारी की मांग करते रहे जाम तकरीबन 2 से 3 घंटे तक लगा रहा। तभी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे बबेरु बिधायक चन्द्रपाल कुशवाहा ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया और पूरा भरोसा दिलाया कि जो टवेरा गाड़ी ने टक्कर मारी है उसको जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्तार करेगी और इसी आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला।

ग्रामीणों ने बताया कि इस रोड पर बहुत तेजी के साथ वाहन निकलते हैं जिसमें आए दिन ऐसी घटना होती रहती हैं। हम चाहते हैं कि इस रोड पर चार-पांच जगह ब्रेकर बनवा दिया जाए जिससे इस तरह की घटनाएं नहीं घटेगी। अगर आज यहां पर ब्रेकर बना होता तो मासूम बच्चे की मौत नहीं होती। उधर बबेरु सीओ कुलदीप सिंह ने बताया की आज रात आसपास अमित रोड पार कर रहा था तभी अचानक एक गाड़ी ने टक्कर मार दी जिसमें मौके पर मौत हो गई है गाड़ी को पकड़ने के लिए पूरे जिले में पुलिस लगा दी गई है जैसे ही गाड़ी पकड़ी जाती है उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। मुकदमा लिख लिया गया है शव का पोस्ट-मार्टम कराया जाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned