भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग के लिए बांदा पहुँचे खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

बुंदेलखंड की प्रतिभा और हुनर को पूरे विश्व में प्रकाश में लाने के खातिर बुंदेलखंड के जनपद बांदा में फिल्मी सितारों के द्वारा उतर कर जनपद के नवाब टैंक में भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का रूपांतरण शूटिंग करने के लिए स्थान चुना गया है, जो जनपद के लिए गौरव की बात है।

By: Karishma Lalwani

Published: 29 Sep 2020, 11:48 AM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. बुंदेलखंड की प्रतिभा और हुनर को पूरे विश्व में प्रकाश में लाने के खातिर बुंदेलखंड के जनपद बांदा में फिल्मी सितारों के द्वारा उतर कर जनपद के नवाब टैंक में भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का रूपांतरण शूटिंग करने के लिए स्थान चुना गया है, जो जनपद के लिए गौरव की बात है। इस फिल्म के प्रोडक्शन मैं लगभग एक करोड़ 50 लाख की लागत की कीमत लगना बताया जा रहा है जहां इस फिल्म के शूटिंग के बाद बुंदेलखंड के जनपद बांदा का फिल्मी दुनिया में क्या पूरे विश्व में एक अलग पहचान स्थापित होगी और जनपद तथा बुंदेलखंड की प्रतिभाओं का एक खुले रंगमंच में सुनहरे अवसर के रूप में नवयुवकों को प्रतिभा दिखाने का और कुछ सीखने का अवसर भी मिलेगा।

भोजपुरी फिल्म प्रोडक्शन के तहत बनाई जा रही फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग जनपद बांदा के विभिन्न देहात व शहरी क्षेत्रों में इन दिनों मे की जा रही है जहां उसी क्रम पर आज भी बांदा में आयोजित शूटिंग पर स्थानीय दर्शकों का तांता लगा रहा। अभिनेता खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी ने जिले की सरजमी पर उतर कर फिल्म बनाने की शूटिंग करते नजर आए हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned