scriptबदमाशों ने तमंचे की नोंक पर शराब की दुकान में डाला डाका, देखें वीडियो | liquor sharab ki dukan me loot | Patrika News
बांदा

बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर शराब की दुकान में डाला डाका, देखें वीडियो

जिले में तीन नकाब पोश बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर शराब की दुकान से लगभग 34 हजार रुपए लूटकर भाग निकले।

बांदाJan 14, 2019 / 11:37 am

Neeraj Patel

liquor sharab ki dukan me loot

बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर शराब की दुकान में डाला डाका, देखें वीडियो

बांदा. जिले में तीन नकाब पोश बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर शराब की दुकान से लगभग 34 हजार रुपए लूट कर डाली। घटना की सूचना पर चंद कदम दूर खड़ी यूपी-100 पहुंची लेकिन घटना स्थल पर लुटेरे नहीं मिले। दुकान स्वामी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस अभी घटना को संदिग्ध बता रही है।

यह है पूरा मामला

मामला बांदा शहर मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर नवाब टैंक के पास का है जहां रात लगभग साढ़े 9 बजे तीन नकाब पोश युवक शराब दुकान पहुंचे और सेल्समैन गोविंदा के तमंचा लगा दिया और गोलक में शराब बिक्री के रखे लगभग 33,900 रुपए निकालकर ले गए। घटना की सूचना पर यूपी-100 पुलिस पहुंच गई और लुटेरों की तलाश की, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लग सके। दुकान स्वामी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई। सेल्समैन गोविंदा ने बताया कि एक बदमाश अपने हाथों में दो तमंचे और दूसरा एक तमंचा लिए था, तीसरा दूर खड़ा था। दुकान अनुज्ञापी व आवास विकास निवासी हिमांशु सिंह और योगेंद्र सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई, लेकिन एफआईआर अभी दर्ज नहीं की गई। पुलिस के रवैये पर भी चिंता जताई जा रही है।

जल्द किया जाएगा घटना का खुलासा

जिला कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल के पास बड़ी संख्या में खड़े ट्रक चालकों और आस-पास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की गई है, शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा। वहीं इस लूटकांड में अपर एसपी एल बी के पाल ने बताया कि शराब की दुकान में कुछ लड़कों द्वारा जाकर मारपीट की सूचना मिली थी। इस पर दुकान मालिक ने तहरीर दी है जिसमें कई बातें लिखी हैं। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है, जांच उपरान्त ही उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Banda / बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर शराब की दुकान में डाला डाका, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो