scriptघर में अचानक आग लगने से मचा हड़कम्प, मासूम की जलकर मौत | Masoom ladki ki jal kar hui maut | Patrika News

घर में अचानक आग लगने से मचा हड़कम्प, मासूम की जलकर मौत

locationबांदाPublished: Apr 08, 2019 02:41:05 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

अज्ञात कारण के चलते एक कच्चे मकान में आग लग गई और जिससे 7 वर्षीय लड़की और मकान में बंधी बकरी जलकर राख हो गई।

Masoom ladki ki jal kar hui maut

घर में अचानक लगने से मचा हड़कम्प, मासूम की जलकर मौत

बांदा. अज्ञात कारण के चलते एक कच्चे मकान में आग लग गई और हवा के झोके से बगल के दो कच्चे मकान भी आग की चपेट आ गए। आग की चपेट में आने से एक 7 वर्षीय लड़की और मकान में बंधी बकरी जलकर राख हो गई। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाने पर अग्निशमन गाड़ी को सूचना दी। जिस पर अग्निशमन गाड़ी ने मौके में पहुंचकर बड़ी मशक़्क़त के बाद आग बुझाई। आग की चपेट में आने से तीनों मकानों का सारा सामान जलकर राख हो गया। जिसमें लाखों का नुक्सान होना बताया जा रहा है।

बता दें कि बीती रात बांदा जनपद के अतर्रा थाना क्षेत्र के ऐचवारा गांव के निवासी राजाराम के कच्चे मकान में आग लगी। हवा के चलते बगल के निवासी सुरेश और बहिरा के मकान भी आग के चपेट में आ गए। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास करने के साथ ही अग्निशमन गाड़ी को सूचना दी। गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। मकानों में आग लगने से घर में सो रही 7 वर्षीय लड़की संगीता जलकर राख हो गई। साथ ही मकान के आंगन में बंधी एक बकरी की भी मौत हो गई। आगजनी में तीनों मकानों का सारा सामान जिसमें नकदी, जेवर, ग्रस्ति का सारा सामान सब कुछ जलकर राख हो गया।

घटना की सूचना पर बांदा एसपी, अपर एसपी व सीओ सिटी मौके पर पहुंचे व निरिक्षण किया। पीड़ितों ने बताया कि रात को वो लोग अपने मकानों में सो रहे थे। जिस पर अचानक आग लग गई और तीन मकान आग की चपेट में आ गए। हमारे जेवर, रुपए सब कुछ जलकर राख हो गया है। पीड़ितों ने बताया कि इस आगजनी में हमारा लाखों का नुकसान हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो