घर में अचानक आग लगने से मचा हड़कम्प, मासूम की जलकर मौत

घर में अचानक आग लगने से मचा हड़कम्प, मासूम की जलकर मौत

Neeraj Patel | Publish: Apr, 08 2019 02:38:54 PM (IST) | Updated: Apr, 08 2019 02:41:05 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

अज्ञात कारण के चलते एक कच्चे मकान में आग लग गई और जिससे 7 वर्षीय लड़की और मकान में बंधी बकरी जलकर राख हो गई।

बांदा. अज्ञात कारण के चलते एक कच्चे मकान में आग लग गई और हवा के झोके से बगल के दो कच्चे मकान भी आग की चपेट आ गए। आग की चपेट में आने से एक 7 वर्षीय लड़की और मकान में बंधी बकरी जलकर राख हो गई। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाने पर अग्निशमन गाड़ी को सूचना दी। जिस पर अग्निशमन गाड़ी ने मौके में पहुंचकर बड़ी मशक़्क़त के बाद आग बुझाई। आग की चपेट में आने से तीनों मकानों का सारा सामान जलकर राख हो गया। जिसमें लाखों का नुक्सान होना बताया जा रहा है।

बता दें कि बीती रात बांदा जनपद के अतर्रा थाना क्षेत्र के ऐचवारा गांव के निवासी राजाराम के कच्चे मकान में आग लगी। हवा के चलते बगल के निवासी सुरेश और बहिरा के मकान भी आग के चपेट में आ गए। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास करने के साथ ही अग्निशमन गाड़ी को सूचना दी। गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। मकानों में आग लगने से घर में सो रही 7 वर्षीय लड़की संगीता जलकर राख हो गई। साथ ही मकान के आंगन में बंधी एक बकरी की भी मौत हो गई। आगजनी में तीनों मकानों का सारा सामान जिसमें नकदी, जेवर, ग्रस्ति का सारा सामान सब कुछ जलकर राख हो गया।

घटना की सूचना पर बांदा एसपी, अपर एसपी व सीओ सिटी मौके पर पहुंचे व निरिक्षण किया। पीड़ितों ने बताया कि रात को वो लोग अपने मकानों में सो रहे थे। जिस पर अचानक आग लग गई और तीन मकान आग की चपेट में आ गए। हमारे जेवर, रुपए सब कुछ जलकर राख हो गया है। पीड़ितों ने बताया कि इस आगजनी में हमारा लाखों का नुकसान हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned