scriptखनन माफियाओं ने खनिज विभाग की टीम पर किया जानलेवा हमला, छापा मारने गए थे अधिकारी | Mining mafia attacked the team of the Department of Minerals | Patrika News

खनन माफियाओं ने खनिज विभाग की टीम पर किया जानलेवा हमला, छापा मारने गए थे अधिकारी

locationबांदाPublished: Sep 22, 2020 09:19:42 am

Submitted by:

Neeraj Patel

खनन माफियाओं के हौंसले इतने बुलंद रहे कि उन्होंने कई राउंड फायर खनिज विभाग की टीम पर फायर किए।

खनन माफियाओं ने खनिज विभाग की टीम पर किया जानलेवा हमला, छापा मारने गए थे अधिकारी

खनन माफियाओं ने खनिज विभाग की टीम पर किया जानलेवा हमला, छापा मारने गए थे अधिकारी

बांदा. जिले में अवैध खनन की लगातार शिकायत मिलने पर देर रात खनिज अधिकारी ने भारी पुलिस बल के साथ नगर कोतवाली के अन्तर्गत गंछा खादान पर छापा मारा जहां पर कई ट्रैक्टरों के बालू की चोरी की जा रही थी, जब ट्रैक्टरों को पकडंकर रोका गया उसी दौरान बीस से पच्चीस व्यक्तियों ने खनिज अधिकारी और उनकी टीम को घेरकर जानलेवा हमला कर दिया किसी तरह से पूरी टीम ने झाड़ियों में छिपकर अपनी जान बचाई।

इस घटना में सबसे बड़ी बात यह है कि खनन माफियाओं के हौंसले इतने बुलंद रहे कि उन्होंने कई राउंड फायर खनिज विभाग की टीम पर फायर किए। स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस मौजूदगी पर फायर हुए साथ ही पुलिस ने जवाबी फायरिंग भी की परन्तु पुलिस इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

इस पुरे प्रकरण में खनिज अधिकारी ने बताया कि अवैध खनन की शिकायत मिलने पर जिलाधिकारी के आदेशानुसार पुलिस बल के साथ शहर से सटी गंछा खदान पर छापा मारने गए जहां पर घात लगाए बैठे बीस से पच्चीस व्यक्तियों ने टीम पर हमला बोल दिया हम लोगों ने झाड़ियों में छिपकर जान बचाई। मौके से तीन ट्रैक्टरों को चालकों के साथ पकड़ लिया तीनों चालकों पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो