खनन माफियाओं ने खनिज विभाग की टीम पर किया जानलेवा हमला, छापा मारने गए थे अधिकारी

खनन माफियाओं के हौंसले इतने बुलंद रहे कि उन्होंने कई राउंड फायर खनिज विभाग की टीम पर फायर किए।

By: Neeraj Patel

Published: 22 Sep 2020, 09:19 AM IST

बांदा. जिले में अवैध खनन की लगातार शिकायत मिलने पर देर रात खनिज अधिकारी ने भारी पुलिस बल के साथ नगर कोतवाली के अन्तर्गत गंछा खादान पर छापा मारा जहां पर कई ट्रैक्टरों के बालू की चोरी की जा रही थी, जब ट्रैक्टरों को पकडंकर रोका गया उसी दौरान बीस से पच्चीस व्यक्तियों ने खनिज अधिकारी और उनकी टीम को घेरकर जानलेवा हमला कर दिया किसी तरह से पूरी टीम ने झाड़ियों में छिपकर अपनी जान बचाई।

इस घटना में सबसे बड़ी बात यह है कि खनन माफियाओं के हौंसले इतने बुलंद रहे कि उन्होंने कई राउंड फायर खनिज विभाग की टीम पर फायर किए। स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस मौजूदगी पर फायर हुए साथ ही पुलिस ने जवाबी फायरिंग भी की परन्तु पुलिस इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

इस पुरे प्रकरण में खनिज अधिकारी ने बताया कि अवैध खनन की शिकायत मिलने पर जिलाधिकारी के आदेशानुसार पुलिस बल के साथ शहर से सटी गंछा खदान पर छापा मारने गए जहां पर घात लगाए बैठे बीस से पच्चीस व्यक्तियों ने टीम पर हमला बोल दिया हम लोगों ने झाड़ियों में छिपकर जान बचाई। मौके से तीन ट्रैक्टरों को चालकों के साथ पकड़ लिया तीनों चालकों पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned