scriptMukhtar Ansari News Update: बांदा जेल में मुख्तार अंसारी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए, एक दिन पहले लिया गया था सैंपल | Mukhtar Ansari found Corona Positive in Antigen Test in Banda Jail | Patrika News

Mukhtar Ansari News Update: बांदा जेल में मुख्तार अंसारी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए, एक दिन पहले लिया गया था सैंपल

locationबांदाPublished: Apr 25, 2021 12:45:56 pm

Mukhtar Ansari News Update: मुख्तार अंसारी बांदा जेल में कोरोना पाॅजिटिव (Mukhtar Ansari found Corona Positive) पाए गए हैं। एक दिन पहले ही स्वास्थ्य विभाग ने जेल पहुंचकर उनका एंटिजन टेस्ट किया था। अभी मुख्तार की तबीयत स्थिर बताई जा रही है। आरटीपीसीआर टेस्ट के लिये मुख्तार अंसारी का सैंपल लिया गया है।

mukhtar ansari latest update

मुख्तार अंसारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बांदा. Mukhtar Ansari News Update: मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की एंटिजन टेस्ट रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक दिन पहले ही जेल पहुंचकर मुख्तार अंसारी का एंटीजन कोविड टेस्ट किया था, जिसकी रिपोर्ट अब पाॅजिटिव (Mukhtar Ansari found Corona Positive) आई है। अब आरटीपीसीआर टेस्ट (RTPCR Test) के लिये मुख्तार अंसारी का सैंपल लिया गया है। हालांकि मुख्तार अंसारी को कोई दिक्त नहीं है और उनकी की तबीयत स्थिर बतायी जा रही है। इसके पहले आठ अप्रैल को मऊ कोर्ट में पेशी के एक दिन पहले भी मुख्तार की कोरोना जांच की गई थी, लेकिन तब रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

इसे भी पढ़ें- कानून की दहशत : मुख्तार अंसारी गिड़गिड़या कहा, भाजपा कराना चाहती है मेरी हत्या


बताते चलें कि अभी दो दिन पहले ही 23 अप्रैल को मुख्तार अंसारी की आजमगढ़ के तरवां थानाक्षेत्र के एक हत्या के मामले में पेशी हुई तो मुख्तार ने बांदा जेल (Banda Jail) प्रशासन पर मैन्युअल के हिसाब से सुविधाएं न देने का आरोप लगाया था। इस दौरान मुख्तार ने यूपी की योगी सरकार पर भी द्वेष भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया था। मुख्तार ने अपनी हत्या की साजिश रचे जाने का आरोप लगाया था।इ स मामले में अगली तारीख 24 मई को मुकर्रर की गई है। कोर्ट के आदेश पर बांदा जेल पहुंचकर मुख्तार का बयान दर्ज किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ीं, गाजीपुर में नया मुकदमा दर्ज किया गया


मुख्तारके वकील दरोगा सिंह ने मीडिया से कहा कि सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाया कि उन्हें न तो अपने घरवालों से बात करने दी जा रही है और न ही जेल मैन्युअल के हिसाब से सुविधाएं मिल रही हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x809o2f
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो