scriptमुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने कहा, पिता की तबीयत ठीक नहीं, समुचित इलाज की मांग | Mukhtar Ansari son Umar Ansari said His Father condition not good | Patrika News

मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने कहा, पिता की तबीयत ठीक नहीं, समुचित इलाज की मांग

locationबांदाPublished: Jan 25, 2022 04:43:20 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने बांदा डीएम और एसपी समेत एसओजी टीम इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उमर अंसारी के मुताबिक मुख़्तार अंसारी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और उन्हें समुचित इलाज भी नहीं मुहैया कराया जा रहा है।

Mukhtar Ansari son Umar Ansari said His Father condition not good

Mukhtar Ansari son Umar Ansari said His Father condition not good

बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने बांदा डीएम और एसपी समेत एसओजी टीम इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उमर अंसारी के मुताबिक मुख़्तार अंसारी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और उन्हें समुचित इलाज भी नहीं मुहैया कराया जा रहा है। उमर अंसारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं है और उनका इलाज करने में घोर लापरवाही की जा रही है जो एक बड़ी साजिश का हिस्सा है। बताया कि उनके पिता मुख्तार अंसारी की हत्या करवाने के लिए एसओजी के करीबी कुछ पेशेवर बदमाश बांदा जेल में शिफ्ट किए गए हैं जिनको विधायक मुख्तार अंसारी की हत्या करने की जिम्मेदारी दी गई है।
मुख्तार के चुनाव लड़ने के सवाल पर उमर अंसारी ने कहा कि चार बार जेल में रहकर भी वह चुनाव जीते हैं और इस बार किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे यह समय आने पर बता दिया जाएगा। काफी समय से बांदा की मंडल जेल में बंद मऊ के बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने जिला और पुलिस प्रशासन पर बेहद संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं। उमर अंसारी का कहना है कि उनके पिता की जेल में ह’त्या कराने की साज़िश खुद एसपी और डीएम-बांदा रच रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जेल में एसओजी प्रभारी मयंक सिंह चंदेल पिस्टल लेकर आए दिन उनके पिता के बैरक में पहुंचते हैं जो पूरी तरह से क़ानून के ख़िलाफ़ है और जेल मैनुअल का उल्लंघन भी है। उनका कहना है कि उनके पिता आतंकी दाऊद इब्राहिम के सहयोगी माफिया बृजेश सिंह के खिलाफ मुकदमे में वादी और गवाह हैं और भाजपा सरकार इसी वजह से मुख़्तार अंसारी की ह’त्या कराना चाहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो