scriptघर में अकेला देख 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर | Neighbor youth raped 8-year-old girl while looking alone at home | Patrika News

घर में अकेला देख 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

locationबांदाPublished: Oct 15, 2020 02:58:02 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– डॉक्टर ने बच्ची की हालत बिगड़ते देख इलाज के लिए हायर सेंटर किया रेफर

घर में अकेला देख 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

घर में अकेला देख 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

बांदा. उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। रोज किसी न किसी जिले में जघन्य घटना सामने आ रही है। इसी क्रम में बांदा जिले में दुष्कर्म की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को हैवान दरिंदे ने अंजाम दिया है। दुष्कर्म के बाद मासूम की हालत गंभीर देख परिजनों और पुलिस ने आनन-फानन में महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टर ने बच्ची की हालत बिगड़ते देख हायर सेंटर इलाज के लिए रेफर कर दिया है।

मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। यहां एक मासूम बच्ची अपने घर पर अकेले थी और बच्चे की मां खेत गई हुई थी। उसी दौरान रात के वक्त पड़ोसी युवक ने मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई। खेत से लौटे परिजनों ने बच्ची को बेसुध हालत में देखा तो थाने में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां बच्ची की हालत गंभीर देख महिला डॉक्टर ने हायर सेंटर इलाज के लिए रेफर कर दिया है।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मां ने बताया कि वह खेत में शाम को काम करने गई थी। बेटी ने उसे बताया कि वह नहाने गई थी, इसके बाद वह कपड़े पहन रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले शख्स शम्सुद्दीन घर में आ गया और उसने गलत काम किया। मां ने कहा कि बेटी की हालत गंभीर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो