नए डीआईजी ने कार्यभार संभालते ही कर दिखाया बड़ा कारनामा, लोग जमकर कर रहे तारीफ

जिले में तैनात हुए नए डीआईजी ने कार्यभार संभालते ही शहर में अपराध, समस्याएं व अतिक्रमण का जायजा लिया है।

By: Neeraj Patel

Published: 09 Jul 2019, 05:28 PM IST

बांदा. जिले में तैनात हुए नए डीआईजी ने कार्यभार संभालते ही शहर में अपराध, समस्याएं व अतिक्रमण का जायजा लिया है। डीआईजी ने व्यापारियों से बैठक कर उनकी समस्याओं सुनी और शहर के मुख्य बाजार में पुलिस बल लेकर पैदल भ्रमण कर अतिक्रमण का जायजा लिया। इसके साथ ही साथ ही बेहतर पुलिसिंग सेवा को लेकर व्यपारियों व जनता से चर्चा की।

ये भी पढ़ें - एन्टी रोमियों अभियान हुआ हाईटेक, लफंगों की अब खैर नहीं, लफंगों का डाटाबेस "लफंगा डोजियर” में होगा सेव

जानिए पूरा मामला

जिले के नए डीआईजी दीपक कुमार ने कमान संभालते ही डीआईजी के रूप में शहर में पैदल भ्रमण कर जनता से समस्याओं की जानकारी ली व इसके बाद व्यापारियों से बैठक कर उनकी समस्याओं को जाना व समाधान का आश्वासन दिया। डीआईजी व दीपक कुमार व एसपी गणेश प्रसाद शाह ने पुलिस बल लेकर शहर के बाबूलाल चौकी से पैदल भ्रमण करते हुए मुख्य बाजार से माहेश्वरी देवी मंदिर होते बलखंडी नाका चौकी भ्रमण किया व अतिक्रमण का जायजा लेने के साथ ही दुकनकारों व जनता की समस्याओं की जानकारी ली।

इसके बाद डीआईजी ने बलखंडी नाका चौकी में व्यापारियों के साथ बैठक की। बता दें कि बांदा जनपद में जिलाधिकारी और पुलिस अधीछक के निर्देशानुसार लगभग दो महीने से अतिक्रमण हटाओं अभियान चलाया जा रहा है जिसमें व्यापारियों का इसमें सहयोग भी मिल रहा है, लेकिन फुटपाथ पर बैठने वाले छोटे व्यापारी इस अभियान से नाराज चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें - सुरक्षा को लेकर शहर में चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान, मचा हड़कम्प

जनता व व्यापारियों की समस्याओं का जाना हाल

इस इस भ्रमण के बारे में बांदा एसपी गणेश प्रसाद शाहा ने कहा की बांदा में पुलिसिंग रोजाना होती है। डीआईजी साहब के द्वारा आज व्यापारी वर्ग से वार्तालाप किया गया है कि कैसे पुलिसिंग को बेहतर किया जा सकता है और हम आपसी संवाद और सहयोग से पुलिसिंग को कैसे बेहतर कर सकते हैं। व्यापारियों ने जल भराव और अतिक्रमण की समस्या पर चर्चा की है, इसके अलावा कोई और समस्या अभी उनके द्वारा बताई नहीं गई है। साथ ही डीआईजी ने आज बाजार का भ्रमण किया है व जनता व व्यापारियों की समस्याओं का हाल जाना।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned