नवविवाहिता ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को लगाई आग, पति से हुआ था झगड़ा

नवविवाहिता ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को लगाई आग, पति से हुआ था झगड़ा

Neeraj Patel | Publish: Apr, 02 2019 10:40:08 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जनपद में पति से मामूली झगड़ा कर एक 19 वर्षीय विवाहिता ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बांदा. जनपद में पति से मामूली झगड़ा कर एक 19 वर्षीय विवाहिता ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। परिवार के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। विवाहिता के पिता ने ससुरालीजनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है वहीं पुलिस ने विवाहिता के शव का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है और घटना की जांच में जुट गई।

मामला बांदा जनपद के मर्का थाना क्षेत्र के ग्राम काजीटोला का है जहां पर 19 वर्षीय विवाहिता मित्रासा सिंह अपने पति से मामूली झगड़े को लेकर बंद कमरे पर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली। जैसे ही परिजन को पता चला तो जली अवस्था पर जीवन अनमोल हास्पिटल बबेरू में भर्ती कराया, जहां पर हालत खराब होने पर डॉक्टरों ने फतेहपुर प्राइवेट न्यू अल्का कबीर हास्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान मित्रासा सिंह की मौत हो गई।

मृतका के पति कप्तान सिंह ने बताया कि आज में अपने घर पर टीवी देख रहा था उसी समय मैं अपनी पत्नी को खाना बनाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। जिस पर मैंने उसे डांट दिया, थोड़ी देर बाद उसने अपना कमरा बंद करके अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। पति ने बताया कि जैसे हम को पता चला तो तुरंत उसको बबेरु जीवन अनमोल हास्पिटल लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे फतेहपुर न्यू अल्का कबीर प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाने के लिए कहा, हम वहां पर लेकर गए जहां पर इलाज के दौरान मेरी पत्नी की मौत हो गई।

मायके पक्ष से लड़की के पिता ने बताया के हमको सूचना मिली थी कि लड़की ने आग लगा ली। फतेहपुर हास्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई है, बताया कि ससुरालीजन उसे प्रताड़ित करते थे जिसकी सूचना उसने पूर्व में दी थी, इसीलिए मेरी बेटी ने ये कदम उठाया है। नायब तहसीलदार जितेंद्र सिंह ने बताया की मर्का थाना क्षेत्र के काजीटोला गांव में एक मित्रासा सिंह पत्नी कप्तान सिंह उर्फ सचिन उम्र 19 वर्षीय विवाहिता ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लिया। शव का पंचनामा भरकर पोस्ट-मार्टम कराया जा रहा है जो तथ्य सामने आएगा उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned