दर्दनाक सड़क हादसा: दो कारों में भीषण टक्कर, खून से लतपत हुई सड़क

दर्दनाक सड़क हादसा: दो कारों में भीषण टक्कर, खून से लतपत हुई सड़क

Ruchi Sharma | Publish: Jan, 14 2018 12:14:12 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 01:48:13 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

दर्दनाक सड़क हादसा: दो कारों में भीषण टक्कर, खून से लतपत हुई सड़क

बांदा. शनिवार रात शहर के देहात कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव के पास दो कार की आपस में भिड़ंत हो गई । पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष के परिवार सहित नौ लोग घायल हो गए तथा एक की मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी।एम्बुलेंस के मदद से सभी घायलों को बांदा ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी व मुख्य चिकित्साधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए। जिसके बाद अस्पताल में खासा अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। अस्पताल में उपचार के दौरान तीन घायलों की गंभीर अवस्था देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया।

बांदा शहर के मवई गांव के पास टोयोटा और स्कार्पियों कार में आपसी भिड़ंत हो गयी। स्कार्पियों कार से सवार होकर कुछ लोग चिल्ला की तरफ जा रहे थे तभी बांदा की तरफ आ रही टोयोटा कार की आपस में भिड़ंत हो गयी। हादसे के बाद स्थानीय निवासियों ने बचाव कार्य शुरू करते हुए पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी।

जिसके बाद सभी घायलों को बांदा ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान एक कार सवार की मौत हो गयी व 9 लोगों को अस्पताल में उपचार शुरू किया गया। कार में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष का परिवार के लोग बैठे थे जो की चिल्ला की तरफ जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। साथ ही मुख्य चिकित्साधिकारी भी सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में उपचार के दौरान तीन लोगों की गंभीर अवस्था देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं कुछ को अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों करों को आपसी भिड़ंत हुई है जिसपर उनके द्वारा कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकला गया व पोलीक्रे और एम्बुलेंस को सूचना दी गयी थी। वही इस घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक व मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि मवई गांव के पास दो कार आपस में भीड़ गयी थी, दोनों कारों में 10 लोग सवार थे, जिसमें एक की मौत हो गयी है, 3 को गंभीर हालत के चलते कानपुर रेफर किया गया है तथा 6 का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

photo- demo

Ad Block is Banned