scriptऑनलाइन सट्टा खेलते यूपी पुलिस ने सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार, 24 फोन किए बरामद | Online Satta King UP | Patrika News

ऑनलाइन सट्टा खेलते यूपी पुलिस ने सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार, 24 फोन किए बरामद

locationबांदाPublished: Nov 13, 2018 03:36:12 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले में यूपी पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी करते हुए ऑनलाइन सट्टा, Online Satta खेलते 30 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया।

Online Satta King UP

ऑनलाइन सट्टा खेलते यूपी पुलिस ने सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार, 24 फोन किए बरामद

बांदा. जिले में यूपी पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी करते हुए ऑनलाइन सट्टा, online satta खेलते 30 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है और इसके साथ ही उनके पास से सवा लाख रुपए और 24 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। दीपावली के त्यौहार पर यूपी पुलिस को ऑनलाइन सट्टाकिंग खेलने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने छापे मारकर कार्रवाई की और पुलिस को ये बड़ी सफलता हाथ लगी है।

ऑनलाइन सट्टा खेलने की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी

आपको बता दें की शहर में दीपावली के मद्देनजर पुलिस को यह सूचना मिल रही थी की इस समय सट्टा की शहर में कई जगह फड़े चल रही हैं। जिस पर पुलिस ने कई टीमों के साथ छापेमारी करते हुए शहर में अलग-अलग जगह छापेमारी की, जिसमें पुलिस ने शहर के केन नदी के किनारे चल रही एक सट्टा की फड़ से 9 लोगों को गिरफ्तार किया।

वहीं शहर कोतवाली क्षेत्र के ही गोरा कुआं इलाके से भी पुलिस ने 8 सट्टेबाजों को पकड़ा। इसके अलावा शहर कोतवाली क्षेत्र के ही छोटी बाजार इलाके से भी पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा की चल रही फड़ में छापेमारी करते हुए 13 जुआरियों को गिरफ्तार किया है और इनके पास से एक लाख तीस हजार रुपए व 24 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

लगभग 1 लाख 30 हजार रुपए बरामद

इस छापेमारी की कार्यवाही के बारे में सीओ सिटी राघवेंद्र सिंह ने पूरे मामले को लेकर बताया कि पुलिस ने शहर के अलग-अलग जगह में छापेमारी करते हुए 30 जुआरियों, सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है, व इसके साथ ही इनके पास से लगभग 1 लाख 30 हजार रुपए भी बरामद किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो