वायु सेना के पाकिस्तान हमले पर लोगों ने मनाई खुशियां, एक दूसरों में बांटी मिठाईयां

वायु सेना के पाकिस्तान हमले पर लोगों ने मनाई खुशियां, एक दूसरों में बांटी मिठाईयां

Neeraj Patel | Publish: Mar, 01 2019 11:01:09 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के 13 दिन बाद आखिकार भारत ने वह कर दिखाया जिसको लेकर देश के जनमानस में भावनाएं उठ रही थी।

बांदा. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के 13 दिन बाद आखिकार भारत ने वह कर दिखाया जिसको लेकर देश के जनमानस में भावनाएं उठ रही थी। पाक के अंदर घुसकर वायु सेना ने जैस ए मोहम्मद के ठिकानों पर जबर्दस्त गोलाबारी की जिससे लगभग 300 आतंकियों को ढेर कर दिया इसी खुशी को मनाते हुवे बबेरू कस्बे के लोगो ने खुशी मनाते हुए एक दूसरे को मुह मीठा कराकर पटाखे दागे व वायु सेना को बधाई दी।

आपको बतादें की बीते दिनों पुलवामा में आतंकी हमले में भारत के 40 जवान शहीद हुए थे। इस हमले से पूरे देश भर में नाराजगी व्याप्त थी, सभी आरोपी पाकिस्तान देश को सबक सिखाने की मांग कर रहे थे। पुलवामा में हुए हमले के 13 वे दिन वायु सेना के जवानों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए 1000 किलो के बम आतंकियों के ठिकाने पर छोड़ा जिसमें लगभग 300 आतंकियों को ढेर कर दिया। इस जवाब देश भर में ख़ुशी की लहार दौड़ पड़ी है।

लोगों ने एक दूसरों को खिलाई मिठाईयां

जहां देश भर में लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं वहीं आज बांदा जनपद के बबेरु कस्बे पर नौजवानों पर खुशी की लहर देखने को मिली है जिसमें तिरंगा फहराते हुए एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और नारे लगाते लगाते पटाखे भी दागे। लोगों ने कहा कि पुलवामा हमले में जो हमारे 40 जवान शहीद हुए थे उससे पूरे देश में गुस्सा व्याप्त था, हम सभी इसका जवाब देना चाहते थे।

केन्द्र में बैठी सरकार ने हमारे वायु सेना के जवानों को छूट दी थी जिससे वायु सेना के जवानो ने पाकिस्तान की सीमा में 80 किलोमीटर तक घुसकर आतंकी ठिकानो में विमानों से बम बरसाए इससे पाकिस्तान सैकड़ो आतंकवादी मारे गए है इसलिए हम वायु सेना के जवानों सलाम करते हैं और बधाई देते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned