जल भराव से परेशान लोगों ने किया सड़क जाम, सरकार से की ये मांग

जल भराव से परेशान लोगों ने किया सड़क जाम, सरकार से की ये मांग

Akansha Singh | Publish: Feb, 15 2018 07:38:46 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

गंदगी की समस्या को लेकर लोग सड़कों पर उतर आए और लोगों ने बांदा-फतेहपुर रोड पर जाम लगाकर घंटों प्रदर्शन किया।

बांदा. शहर के कालू कुआं मोहल्ले में जलभराव और गंदगी की समस्या को लेकर लोग सड़कों पर उतर आए और लोगों ने बांदा-फतेहपुर रोड पर जाम लगाकर घंटों प्रदर्शन किया। परिक्षा के समय सैकड़ों की संख्या में वाहन फंसे रहे, इससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम की सूचना पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ने लोगो को समझाकर जाम खुलवाया।

दरअसल मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कालू कुआं इलाके का है, जहां एक दिन पहले हुई बारिश के चलते जलभराव और गंदगी जैसी समस्या से लोगों को परेशानी हो रही है । लोगों का कहना है कि पहले भी कई बार जलभराव और गंदगी की शिकायत अधिकारियों से की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और थोड़ी सी बारिश में ही जलभराव और गंदगी का इलाके में अंबार लग गया है। इसके निस्तारण के लिए प्रशासन को जल्द से जल्द व्यवस्था करनी चाहिए। हालांकि सिटी मैजिस्ट्रेट के आश्वासन के बाद लोग माने और जाम खोला। वहीं लगभग एक घंटे के जाम में सैकड़ों वाहन फंसे रहे। इससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं स्थानीय निवासी शिवमोहन का कहना है कि सभी के घरों में पानी भरा हुआ है, सफाई ही नहीं हो रही है, हम 2012 से परेशान है।

 

स्थानीय निवासियों ने बताया की अधिकारियो का कहना रहता है कि अभी बजट नहीं है। बजट हो पाएगा तभी इसका इंतजाम होगा। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट रमेश चंद्र का कहना है कि कालू कुआँ मोहल्ले के लोगो ने कालू कुआँ चौराहे में जाम लगाया था, उनका कहना था की उनकी बस्ती में कई साल से नाले की सफाई नहीं हुई है जिसपर आज हमने सड़क जाम किया है ! सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा की मोहल्लेवासियो की समस्या का हल किया जाएगा, नाले के ऊपर लोंगो ने अतिक्रमण कर रखा है, जिन लोगों ने नालों के ऊपर अतिक्रमण कर रखा है उसको हटवाया जा रहा है, उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जेसीबी मशीन लगवाके हटवाया जाएगा, इसके बाद नाले की सफाई कराकर स्थानीय लोगो को इस समस्या से निजात दिलाया जायेगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned