मौरंग से भरे ओवरलोड ट्रकों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, माफियाओं में मचा हड़कम्प

पुलिस प्रसाशन व राजस्व की संयुक्त टीम ने शहर के नरैनी रोड में घेराबंदी कर आधा सैकड़ा से ज्यादा ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई की।

By: Neeraj Patel

Updated: 03 Apr 2019, 10:50 AM IST

बांदा. जिले में मोरंग से भरे ओवरलोड ट्रकों का हमेशा से ही बोलबाला रहा है, शाम होते ही ओवरलोड ट्रकों की धमाचौकड़ी धड़ल्ले से शुरू हो जाती है। ट्रकों की लम्बी कतारों का दौर शुरू हो जाता है। रात जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस प्रसाशन व राजस्व की संयुक्त टीम ने शहर के नरैनी रोड में घेराबंदी कर आधा सैकड़ा से ज्यादा ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि बांदा जनपद में लगभग दो दर्जन मोरंग खदानें संचालित हैं, रात होते ही शहर के प्रमुख मार्गों से चौकी-थानों के सामने से इनकी धमाचौकड़ी शुरू हो जाती है। प्रशासन के ढीले रवैये से ट्रक चालकों के हौसले हमेशा से ही बुलंद हैं। कई बार प्रशासन और राजस्व की संयुक्त टीम ने ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई भी की है पर इससे बाद भी इसमें रोक नहीं लग पा रही है।

इसी कड़ी में ओवरलोड ट्रकों की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के आदेशनुसार पुलिस व राजस्व की संयुक्त टीम ने आधा सैकड़ा से भी ज्यादा ट्रकों पर कार्रवाई की है। सीओ सिटी, सीओ बबेरू, सीओ सदर, सीओ नरैनी, एसडीएम सदर व परिवहन विभाग की टीम ने शहर के नरैनी रोड में घेराबंदी कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

इस कार्रवाई के बारे में सीओ सदर राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार आज नरैनिओं रोड में अतर्रा चुंगी चौराहे से गिरवां थाना क्षेत्र तक ओवरलोड व बिना रवन्ना ट्रकों को रोककर कार्रवाई की गई है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned