पीएम नरेन्द्र्‌ मोदी के झांसी आगमन पर सुरक्षा को लेकर रेलवे स्टेशन पर हुई छापेमारी, फोर्स देखकर यात्री रह गए हैरान, देखें वीडियो

पीएम नरेन्द्र्‌ मोदी के झांसी आगमन पर सुरक्षा को लेकर रेलवे स्टेशन पर हुई छापेमारी, फोर्स देखकर यात्री रह गए हैरान, देखें वीडियो

Neeraj Patel | Publish: Feb, 14 2019 03:57:37 PM (IST) | Updated: Feb, 14 2019 04:27:27 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आगामी 15 फरवरी की झांसी रैली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन के सख्त तेवर दिखाई दे रहे हैं।

बांदा. जिले में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आगामी 15 फरवरी की झांसी रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन के सख्त तेवर दिखाई दे रहे हैं। पुलिस अधिकारिओं ने भारी पुलिस लेकर शहर में कई जगहों पर छापेमारी की। सैकड़ों पुलिस कर्मियों ने बांदा रेलवे स्टेशन को चारों तरफ से घेर लिया व संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स देखकर यात्री हैरान रह गए। इससे पहले होटल, बस स्टैंड और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर अचानक छापेमारी की गई।

पुलिस फोर्स देख घबराए यात्री

बांदा रेलवे स्टेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी 15 फरवरी को झांसी रैली से पहले सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपर एसपी, कई सीओ, कई थानों का फोर्स और सैकड़ों पुलिस कर्मियों ने बांदा रेलवे स्टेशन को चारों ओर से घेर लिया और संदिग्धों से पूछताछ शुरु कर दी। इतनी बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को अपने बीच देख यात्री हैरान रह गए।

सार्वजनिक स्थानों पर अचानक छापेमारी

अपर एसपी एल बी के पॉल ने बताया कि रेलवे स्टेशन में झांसी रुट की ट्रेनों को चेक किया गया। इससे पहले होटल, बस स्टैंड और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर अचानक छापेमारी की गई। गौरतलब है कि यह चेकिंग अभियान 15 फरवरी को झांसी में प्रधानमंत्री मोदी की रैली से ठीक पहले हो रहा है, जिसमें बुंदेलखंड के सभी जिलों से भारी भीड़ जुटने की संभावना है। झांसी-इलाहाबाद रेल सेक्शन का बांदा एक महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशन है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned