बालू से भरे ओवरलोड ट्रकों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, खनन माफियाओं में मचा हड़कम्प

सदर एसडीएम, क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्र और खनिज अधिकारी ने टीम बनाकर मटौंघ थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूरागढ़ रोड पर अचानक देर रात छापा मार कर 35 ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई की है।

बांदा. जिले में खदान शुरू होते ही अवैध-खनन और ओवरलोड ट्रकों की धमाचौकड़ी शुरू हो जाती है। जिस पर प्रशासन अंकुश लगाने के लिए छापेमारी शुरू कर देता है। ओवरलोड और अवैध बालू माफियाओं पर एक बार फिर जिला प्रशासन की गाज गिरी जहां सदर एसडीएम, क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्र और खनिज अधिकारी ने टीम बनाकर मटौंघ थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूरागढ़ रोड पर अचानक देर रात छापा मार कर 35 ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई की है।

बांदा जनपद में लगभग एक दर्जन मोरम की खदाने संचालित है जिसमे रात होते ही सडकों पर ओवरलोड ट्रकों की धमाचौकड़ी शुरू हो जाती है। ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन समय-२ पर छापेमारी कार्रवाई करता रहता है। प्रशासन को सूचना मिली की कई दिनों से एमपी की खदानों से बांदा के मटौंघ थाना क्षेत्र के भूरागढ़ से होते हुए ओवरलोड ट्रक लगातार निकल रहे हैं, इस सूचना पर बांदा के खनिज अधिकारी, एसडीएम सदर और सीओ सिटी की संयुक्त टीम ने रात को गिरवां क्षेत्र में छापेमारी कर 35 ट्रकों पर कानूनी कार्रवाई की है।

लगातार जारी रहेगी छापेमारी

इस संयुक्त कार्रवाई के बारे में सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया कि कई दिनों से अवैध वसूली और ओवरलोड बालू भरे ट्रक अवैध रूप से एमपी से होकर बांदा के रास्ते संचालित होने की सूचना मिल रही थी। जिसपर आज प्रशासन और राजस्व की संयुक्त टीम ने मटौंघ थाना क्षेत्र के भूरागढ़ रोड में छापेमार कार्रवाई की है जिसमें लगभग 35 ट्रकों पर कानूनी कार्रवाई की गई है, साथ ही बताया कि समय-२ पर हमारी यह छापेमारी जारी रहेगी जिससे ओवरलोड ट्रकों पर अंकुश लगाया जा सके।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned