गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कम्प

गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कम्प

Neeraj Patel | Updated: 12 Feb 2019, 10:50:25 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

शहर कोतवाली अंतर्गत मढ़िया नाका मोहल्ले में अज्ञात कारणों के चलते गर्भवती महिला की लाश पंखे पर झूलती मिली।

बांदा. शहर कोतवाली अंतर्गत मढ़िया नाका मोहल्ले में अज्ञात कारणों के चलते गर्भवती महिला की लाश पंखे पर झूलती मिली। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को नीचे उतारकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया हैं। मृतिका के पति रोडवेज के संविदा कर्मी बताए जा रहे हैं। उस वक्त घर में कोई नहीं था जब उक्त महिला द्धारा घटना को अंजाम दिया गया।

यह है पूरा मामला

जुर्म की जड़े इस हद तक व्यक्ति के व्यक्तित्व पर किसी भी वजह से हावी होने पर क्रोध के नियंत्रण आवेश से बाहर होकर, भले ही उसका अंजाम स्वयं की मृत्यु हो पर विवेकहीन होने के कारण घटना कारित हो जाती है। जैसा कि बांदा शहर कोतवाली अंतर्गत मढ़िया नाका निवासी साधना पत्नी संतोष 26 वर्ष ने अज्ञात कारण के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली है। जैसा कि पड़ोसियों द्वारा बताया गया कि उक्त महिला गर्भ धारण की थी गर्भवती होने के कारण भी ऐसा क्या हुआ कि जिसकी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया।

स्थानीय लोगों द्वारा कुछ भी बताने से परहेज करते हुए कहा कि हम लोग व्यापारी व्यक्ति हैं। इस घटना के संबंध में हमें पता उस वक्त चला जब हम लोग शाम को अपनी दुकानें बंद करके अपने घर आए और दरवाजा न खुलने की वजह से पुलिस को सूचना दी गई। जिसमें पुलिस के आने के बाद दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि साधना फांसी पर लटकी हुई है।

बीबी के साथ रहता था पति

मृतिका की जेठानी द्वारा बताया गया कि संतोष की शादी अभी हाल ही में दो वर्ष पूर्व हुई थी। संतोष अपने मां और बाप से अलग होकर बीबी के साथ रहता था। फ़िलहाल पुलिस ने महिला की लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है व घटना के कारण की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned