आखिर क्यों की प्रेमी-प्रेमिका ने खुदकुशी, जानिए क्या लिखा है सुसाइड लेटर में

आखिर क्यों की प्रेमी-प्रेमिका ने खुदकुशी,  जानिए क्या लिखा है सुसाइड लेटर में

Neeraj Patel | Publish: Apr, 07 2019 06:24:53 AM (IST) | Updated: Apr, 07 2019 12:22:27 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रेमी-प्रेमिका के जहर खा कर खुदकुशी करने के मामले में आया नया मोड़, सुसाइड लेटर की हैंडराइटिंग की होगी जांच

बांदा. यूपी के बांदा से बुधवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। प्रेमी-प्रेमिका के जहर खा कर खुदकुशी करने के मामले में नया मोड़ सामने आया है। इस मामले में पुलिस को जो सुसाइड नोट बरामद हुआ था। जिसमें शादी न कर पाना सबसे बड़ी वजह बताई गई है। पुलिस ने उस सुसाइड लेटर को हैंडराइटिंग सत्यापन के लिए लखनऊ फोरेंसिक लैब भेजा गया है। जिसके साथ ही दोनों के राइटिंग के नमूने भी ले लिए गए।

जानिए क्या लिखा था सोसाइड नोट में

प्रेमी-प्रेमिका के जहर खा कर खुदकुशी करने के मामले में जो सुसाइड नोट भी मिला था। उसमें लिखा है कि मालूम है कि हम बहुत गलत काम करने जा रहे हैं। पर मैं कर भी क्या सकता हूं। हम लोग एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन तुम लोगों को मंजूर नहीं है। इसलिए हमने भी बहुत सोच-समझ कर ये फैसला लिया है। तुम्हें क्या लगा था कि कहीं और शादी कराने से हम एक दूसरे को भूल जाएंगे। हम लोगों ने मोहब्बत की है कोई मजाक नहीं। वो मेरी थी, मेरी है और मेरी रहेगी वोभी मरते दम तक। साथ ही लिखा कि मेरी बहनों को बता देना कि भाई को आखिरी बार आकर देख जाएं।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि हैरान करने वाली बात तो यह सामने आई कि प्रेमी के घर पर दोनों के शव एक ही पलंग पर मिले थे। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी का महौल बना हुआ है। दोनों की मौत जहर खाने से मौत हुई और एक सुसाइड

सुसाइड नोट में जताया गया संन्देह

दोनों की मौत जहर खाने से मौत हुई थी। पैलानी थाना निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि सुसाइड लेटर राइटिंग सत्यापन के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा। हंसराज व रेनू की राइटिंग के नमूने लिए गए हैं। प्रेमी युवक के परिजनों आरोप लगाया कि दोनों को जहर देकर मारा गया है। रेनू गुरुकुल इंटर कालेज में 10वीं तक पढ़ी थी। साथ ही सुसाइड नोट में भी संदेह जताया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned