scriptपुलिस लाइन्स में हुआ लाल बजरी लॉन टेनिस कोर्ट का उद्घाटन, बच्चों को आगे बढ़ने का मिलेगा अवसर | Red gravel lawn tennis court inaugurat in Police line banda | Patrika News

पुलिस लाइन्स में हुआ लाल बजरी लॉन टेनिस कोर्ट का उद्घाटन, बच्चों को आगे बढ़ने का मिलेगा अवसर

locationबांदाPublished: Feb 13, 2019 10:52:26 am

Submitted by:

Neeraj Patel

पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन्स में “लाल बजरी लॉन टेनिस कोर्ट” का फीता काटकर उद्घाटन किया।

Red gravel lawn tennis court inaugurat in Police line banda

पुलिस लाइन्स में हुआ लाल बजरी लॉन टेनिस कोर्ट का उद्घाटन, बच्चों को आगे बढ़ने का मिलेगा अवसर

बांदा. पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन्स में “लाल बजरी लॉन टेनिस कोर्ट” का फीता काटकर उद्घाटन किया। पुलिस परिवार कल्याण एवं आम जनमानस को खेल के प्रति जागरूक करने तथा प्रेरित करने के उद्देश्य से जनपद में एक मात्र जगह पुलिस लाइंस में कई दिनों से निर्माणाधीन चल रहे कार्य को अंतिम स्वरूप प्रदान होने पर ही शुभारंभ किया गया है।

आज बांदा पुलिस लाइन्स में एसपी ने “लाल बजरी लॉन टेनिस कोर्ट” का उद्घाटन किया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल, कसीओ सदर राघवेंद्र प्रताप सिंह, कसीओ सिटी राजीव प्रताप सहित, पुलिस बल के युवा खिलाड़ी व अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे। पुलिस लाइन्स में बने “लाल बजरी लॉन टेनिस कोर्ट” में बच्चों के साथ-साथ शहर के अन्य प्रतिभाओं को भी क्षेत्र में आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त होगा। इस टेनिस कोर्ट के निर्माण का कार्य कई दिनों से चल रहा था और आज इसका अंतिम स्वरूप प्रदान होंने पर इसका शुभारंभ किया गया है ।

उद्घाटन के अवसर पर सीओ सदर राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बांदा पुलिस लाइन्स में टेनिस कोर्ट बनवाया गया है। बांदा जिले का ये पहला कोर्ट है जो पुलिस लाइन में स्थापित किया गया है। अब धीरे-२ यहां पर सभी खेलना स्टार्ट करेंगे, तो उम्मीद यह है कि एक सकारात्मक व्यू यह रहेगा की यहां से अच्छे खिलाडी निकले, हमारे पुलिस लाइन के भी बच्चे खेलने आएंगे उनमें से कुछ अच्छे खिलाड़ी निकलें जो प्रदेश स्टार में हमारा नाम रोशन करें और खेल जो होता है वो शारीरिक और मानसिक फिटनेस को बढ़ावा देने का माध्यम माना जाता है। इसके लिए ख़ासतौर पर उपयोगी माना जाता है, इसी क्रम में इसको रखने का प्रयास किया गया है जिसका आज पुलिस अधीक्षक द्धारा उद्घाटन किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो