रिटायर्ड कंपाउंडर है 4 दिनों से लापता, बहू-बेटे ने दर्ज कराई FIR

Abhishek Gupta

Publish: Apr, 17 2018 08:27:35 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. जनपद में फिर एक बार अपहरण का मामला संज्ञान में आया है जहाँ पशु अस्पताल का रिटायर्ड कम्पाउंडर चार दिन से घर से लापता है। सुबह आये फ़ोन के बाद कम्पाउंडर घर से चला गया था जिसके बाद से लौट कर नहीं आया, वही उसका फ़ोन भी बंद है। एसपी के आदेशानुसार बाँदा कोतवाली में गुमशुदी का मुक़दमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि बाँदा शहर के बंगलीपुरा मोहल्ले के रहने वाले 70 वर्षीय जमाल कासिम बाँदा पशु अस्पताल में कम्पाउंडर के पद पर कार्यरत थे तथा अपने लड़के बहू के साथ रहकर जीवन यापन कर रहे थे। 12 अप्रैल सुबह फ़ोन आया जिसके बाद ये घर से कही चले गए, देर शाम तक जब वो घर नहीं लौटे तो उनके लड़के बहू ने उनके नंबर पर फ़ोन किया, जिस पर उनका मोबाईल बंद मिला। इसके बाद परिजन संबन्धीय कालू कुआँ चौकी गए व गुमशुदी की सूचना दी। अगले दिन वो लोग शहर कोतवाली गए व जानकारी दी। सुनवाई न होता देख लापता के लड़के व बहू ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। एसपी के निर्देशानुसार बाँदा शहर कोतवाली में लापता कम्पाउंडर की गुमशुदी का मुक़दमा दर्ज किया गया है।

इस बारे में लापता कम्पाउंडर की बहू शबीना ने बताया की हम लोग बंगलीपुरा मोहल्ले के रहने वाले हैं। मेरे ससुर पशु अस्पताल में कम्पाउंडर थे, अब रिटायर्ड हो चुके हैं और ज्यादातर घर में ही रहते थे। बताया कि 12 अप्रैल की सुबह उसके ससुर के मोबाईल में किसी का फ़ोन आया जिसके बाद वो घर ऐसे चले गए। शाम तक जब वापस नहीं लौटे तो हमने उनके मोबाईल में फ़ोन किया तो उनका मोबाईल बंद मिला। हमने नाते-रिश्तेदारों में सभी जगह उनकी मौजूदगी की जानकारी ली, कुछ भी पता न चलने के बाद वो लोग चौकी गए, वहां से कोतवाली गए पर कोई कार्यवाही न होता देख बाँदा एसपी से मदद की गुहार लगाई। इसके बाद एसपी के आदेश पर बाँदा शहर कोतवाली में अपहरण का मुक़दमा दर्ज किया गया है। बहू शबीना ने बताया कि उसकी जानकारी के अनुसार ससुर की किसी से कोई बुराई या रंजिश भी नहीं थी।

Ad Block is Banned