साध्वी निरंजन ज्योति ने गठबंधन और कांग्रेस पर बोला हमला, विपक्षियों में मचा हड़कम्प

साध्वी निरंजन ज्योति ने गठबंधन और कांग्रेस पर बोला हमला, विपक्षियों में मचा हड़कम्प

Neeraj Patel | Updated: 01 May 2019, 08:05:24 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने हेलीकॉप्टर द्वारा बांदा पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया वा सपा बीएसपी गठबंधन और कांग्रेस के ऊपर जमकर प्रहार किया।

बांदा. जनपद के मर्का ग्राम में भारतीय जनता पार्टी की ओर से विजय संकल्प रैली का आयोजन हुआ। जिसके मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने हेलीकॉप्टर द्वारा बांदा पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया वा सपा बीएसपी गठबंधन और कांग्रेस के ऊपर जमकर प्रहार किया। इस मौके पर क्षेत्र की जनता गर्मी व धूप के कारण जनसभा स्थल पर ज्यादा नहीं पहुंच पाए मगर दूर से छाया पर बैठकर सुनते नजर आये।

आपको बता दें कि ग्राम मर्का पर मुड़िया बाबा स्थान पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया था। प्रत्याशी आर के सिंह पटेल के पक्ष पर वोट मांगने के लिए हेलीकॉप्टर द्वारा आई केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जनसभा को संबोधित किया। इस तरह की चिलचिलाती धूप और गर्मी के चलते मैदान पर ज्यादा भीड़ इकट्ठा नहीं हो पाई, लेकिन इधर-उधर छाया में बैठकर जनसभा को सुनते नजर आये।

प्रत्याशी आरके सिंह पटेल ने कहा कि यहां पर कांग्रेस का सफाया है और गठबंधन का ऐसा प्रत्याशी है कि अगर चुनाव हार भी गया तो बीड़ी के बंडल पर एक बीड़ी कम कर देगा। मैं आपके सामने आया हूं मुझे यहीं रहना है, यही मरना है और यही फूंक दिया जाना है लेकिन जो गठबंधन का प्रत्याशी है वह पता नहीं जीतने के बाद कहां रहेगा, कहां मरेगा और कहां फूंका जाएगा, कुछ पता नहीं, अगर आप गठबंधन प्रत्यासी के घर जाएंगे तो उनके गेट के दरवाजे पर लिखा रहेगा कि कुत्तों से सावधान।

साध्वी निरंजन ज्योति ने अपने भाषण पर कहा कि 60 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया है और यह जो सपा और बीएसपी का गठबंधन है तो सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए गठबंधन किया, यह जनता का भला नहीं चाहती। पिछली सरकार पर यही समाजवादी पार्टी के लोगों ने मायावती के ऊपर हमला किया था और अगर बीजेपी का एक नेता नहीं होता तो हो सकता था कि मायावती के साथ बलात्कार भी हो जाता आज मायावती उन्हीं के साथ गठबंधन किया है इसलिए आप बहकावे में न आकर सिर्फ कमल का बटन दबाकर आर के पटेल को विजयी बनाएं और देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाए।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned